नोएडा में लुटेरों और पुलिस में मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में घायल दो बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

नोएडा में लुटेरों और पुलिस में मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में घायल दो बदमाश गिरफ्तार

थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा भारद्वाज हॉस्पिटल चौराहा पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई. लुटेरों के कब्जे से लूटे गए 3 मोबाइल, 2 तमंचे 315 बोर, 3 कारतूस, कारतूस के दो खोखे व चोरी की एक अपाचे बाइक बरामद की गई. 

नोएडा में लुटेरों और पुलिस में मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में घायल दो बदमाश गिरफ्तार

अंकित मिश्रा/नोएडा : थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा भारद्वाज हॉस्पिटल चौराहा पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान अरुण (24 )  और आरूष उर्फ अंश (22) के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें : अफगानिस्तान से दिल्ली भेजी जा रही 20 करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार

लुटेरों के कब्जे से लूटे गए 3 मोबाइल, 2 तमंचे 315 बोर, 3 कारतूस, कारतूस के दो खोखे व चोरी की एक अपाचे बाइक (डीएल 8 एससीक्यू -9579 ) बरामद की गई. सेक्टर 29 नाले के किनारे जब पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें : Noida Twin Towers: 'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर के 2 फ्लैट्स थे टावर में, बोले- सपने मिले मिट्टी में, कम मिला पैसा

 

जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इसमें  गोली लगने से दो आरोपी घायल हो गए. पूछताछ के दौरान बदमाशों ने रजनीगंधा चौक से 1 सितंबर को राहगीरों से मोबाइल छीनने के अलावा नोएडा में 12 से ज्यादा मोबाइल स्नेचिंग की वारदात स्वीकार की. लुटेरों के कब्जे से बरामद बाइक गणेश नगर, दिल्ली से चोरी की गई थी. इस संबंध में दिल्ली में अभियोग पंजीकृत है. 

गाजियाबाद में लुटे मोबाइल बेचते थे 
पुलिस के मुताबिक आरोपी अरुण उर्फ अनिल लूट समेत 9 और आरूष के विरुद्ध लूट आदि के 16 केस दिल्ली के विभिन्न थानों में दर्ज हैं. बदमाश लूटे गए मोबाइल जयपाल चौक, साहिबाबाद (गाजियाबाद) निवासी राजा को काफी समय से बेचते आ रहे थे. नोएडा सेक्टर 20 पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Trending news