पुत्रवधू और उसके परिवार से परेशान होकर बुजुर्ग ने खुद को मारी गोली, मौत
Advertisement

पुत्रवधू और उसके परिवार से परेशान होकर बुजुर्ग ने खुद को मारी गोली, मौत

एम्प्लाइज कॉलोनी में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एक घर से गोली चलने की आवाज आई. पता चला चतर सिंह पुनिया (62) नाम के बुजुर्ग ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है.

चतर सिंह पुनिया

विपिन शर्मा/ कैथल : एम्प्लाइज कॉलोनी में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एक घर से गोली चलने की आवाज आई. पता चला चतर सिंह पुनिया (62) नाम के बुजुर्ग ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 

पुलिस जांच अधिकारी विजेंद्र कुमार ने बताया कि चतर सिंह ने पुत्रवधू समेत चार लोगों पर ख़ुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया. उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा कि पुत्रवधू तनविका और उसके परिवार के लोग उन्हें लगातार मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे, जिससे परेशान होकर वह यह कदम उठा रहे हैं. 

चतर के बेटे योगेश पूनिया ने बताया कि उसका विवाह 2017 में अलेवा निवासी तनविका के साथ हुआ था. शादी के बाद उन्हें नाजायज परेशान किया जा रहा था इसलिए कई बार पंचायतें भी हुई और उनका तलाक हो गया.

तलाक के बाद छोटे बच्चे का मामला सामने आया तो फिर पंचायत हुई कि बच्चों की जिंदगी खराब हो गई एक बार फिर घर बसा लो. तब उन्होंने पंचायत के कहने पर मंदिर में दोबारा शादी कर ली, लेकिन तनविका और उनके परिवार के लोग दोबारा उन्हें फिर परेशान करने लगे और उनके पिता पर झूठे मुकदमे दर्ज करवा दिए जिसकी वजह से उनके पिताजी दबाव में रहते थे. योगेश पुनिया ने तनविका सहित चार दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

 

Trending news