photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Birthday: 42 की उम्र में भी लगती हैं यंग गर्ल, जानें कैसे रखती हैं फिटनेस का ख्याल

Shweta Tiwari Birthday: छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही है. श्वेता तिवारी का जलवा छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक आज भी कायम है. 42 की उम्र में भी श्वेता अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और यही वजह है कि करीब दो दशक से भी अधिक समय से श्वेता अभिनय की दुनिया में राज कर रही हैं.

1/14

स्टार प्लस के सबसे फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की' से अपने करियर की शुरूआत की थी. बता दें कि श्वेता तिवारी ने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उससे पहले श्वेता ट्रैवेल एजेंसी में काम किया करती थी. तो चलिए आज जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें

2/14

श्वेता ने अपनी पर्सनल लाइम में भी काफी उतार चढ़ाव देखे हैं. श्वेता तिवारी ने 12 साल की उम्र में ट्रैवेल एजेंसी में काम करना शुरू किया था, जिस दौरान उन्हें 500 रुपये मिलते थे और इन पैसों से उन्होंने अपनी ट्यूशन फीस जमा की थी. कभी-कभी उन्हीं पैसों से वो अपने शौक भी पूरा किया करती थी.

3/14

शायद ही आप लोग जानते हैं कि श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की सबसे हाइएस्ट पेड हिरोइनों में से एक है. वो एपिसोड के  60 से 70 हजार रुपये चार्ज करती हैं.

4/14

खबरों की मानें तो 1999 में दूरदर्शन टीवी शो ‘कलीरें’ का प्रसारण हुआ था जिसके लिए श्वेता को सेलेक्ट किया गया था. यह उनके करियर का पहला शो था और इसी शो से उन्होंने अपने एक्टिंग से करियर की शुरुआत की थी.

5/14

इसके बाद वो शो ‘आने वाला पल’ में भी नजर आई, लेकिन ‘कसौटी जिंदगी की’ के बाद ही उन्होंने घर-घर में पहचान मिली. इसी सीरियल के बाद वो जाना-माना चेहरा बन गई.

6/14

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ किसी से नहीं छुपी. श्वेता ने पिछले दो साल अपने दूसरे पति अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद उनके पति को गिरफ्तार भी किया गया था.

7/14

श्वेता ने अभिनव से पहले राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन उन्होंने राजा के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. पहले पति से उन्हें पलक और दूसरे पति से उन्हें एक बेटा है. दोनों ने 14 साल के बाद अलग होने का फैसला किया था.

8/14

श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में की थी. उस वक्त वो केवल 18 साल की थीं. दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम पलक तिवारी है और पलक इन दिनों बड़े पर्दे का जाना-माना चेहरा है.

9/14

बता दें कि श्वेता तिवारी 42 की उम्र में भी कमाल की लगती हैं. उन्होंने अपने फिगर का बहुत अच्छे से मेंटेन करके  रखा हुआ है.

10/14

इसका अंदाजा आप अपने सोशल मीडिया का अकाउंट देखकर भी लगा सकते है. क्योंकि सोशल मीडिया पर श्वेता के अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर साढ़े 3 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

11/14

श्वेता तिवारी के फैंस उन्होंने सूट में भी काफी पसंद करते है. 

12/14

श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट के फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं और उनके फैंस भी उनपर जमकर प्यार लूटाते हैं. 

13/14

आप सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की सबसे लेटेस्ट फोटो भी देख सकते है.

14/14

अगर आप भी श्वेता तिवारी के फैंस है तो आप उन्हें सोशल मीडिया पर जाकर फॉलो कर सकते है.

photo-gallery