सिरसा में पुलिस अधिकारी पर हुआ हमला, CCTV में कैद हुआ अधिकारी पर गाड़ी चढ़ाने का वीडियो
Advertisement

सिरसा में पुलिस अधिकारी पर हुआ हमला, CCTV में कैद हुआ अधिकारी पर गाड़ी चढ़ाने का वीडियो

सिरसा में एक पुलिस अधिकारी पर उस वक्त हमला हुआ, जब पुलिस अधिकारी ट्रैफिक पुलिस अधिकारी पर हमला हुआ. दरअसल, ट्रैफिक पुलिस सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह सिरसा ड्यूटी पर तैनात थे तभी सुबह बिना नंबर प्लेट की एक सफेद रंग की ऑडी गाड़ी जो अग्रवाल कॉलोनी की तरफ जा रही थी उस गाड़ी को रोकने का प्रयास कर रहे थे. 

 

सिरसा में पुलिस अधिकारी पर हुआ हमला, CCTV में कैद हुआ अधिकारी पर गाड़ी चढ़ाने का वीडियो

विजय कुमार/सिरसाः सिरसा में एक पुलिस अधिकारी पर हमला हुआ है. पुलिस अधिकारी ट्रैफिक पुलिस का सब इंस्पेक्टर धर्मवीर है. दरअसल, ट्रैफिक पुलिस का सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह सिरसा के एसपी ऑफिस के नजदीक अग्रवाल कॉलोनी में अपनी ड्यूटी पर तैनात थे तभी धर्मवीर सिंह ने आज सुबह बिना नंबर प्लेट की एक सफेद रंग की ऑडी गाड़ी जो अग्रवाल कॉलोनी की तरफ जा रही थी उस गाड़ी को रोकने का प्रयास किया.

लेकिन, गाड़ी चालक ने गाड़ी को रोकने की बजाय गाड़ी की स्पीड तेज कर दी और धर्मवीर सिंह पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की हालांकि इस मामले में सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह बाल-बाल बच गए हैं लेकिन धर्मवीर सिंह के पैर पर चोट आ गई. फिलहाल, धर्मवीर सिंह ने मामले की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को दे दी है मामले की तफ्तीश में सिरसा पुलिस जुट गई है. 

इस घटना की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि आज वह अग्रवाल कॉलोनी में टूटी दीवार के पास ड्यूटी कर रहे थे तभी उन्होंने देखा कि एक बिना नंबर की सफेद कलर की ऑडी गाड़ी आ रही है जिसे उन्होंने रोकने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी चालक ने गाड़ी को नहीं रोका और गाड़ी को भगाने की कोशिश की. चालक ने उन पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी जिसमें उनके पैर पर चोट लग गई. 

फिलहाल घायल सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने मामले की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को दे दी है. पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं. 

Trending news