सोनाली फोगाट की मौत मामले पर बोले अभय चौटाला- इस की जांच CBI से होनी चाहिए
Advertisement

सोनाली फोगाट की मौत मामले पर बोले अभय चौटाला- इस की जांच CBI से होनी चाहिए

जय कुमार/सिरसाः इनेलो विधायक अभय चौटाला ने हाल ही में बयान दिया है कि ताऊ देवीलाल जयंती को लेकर इनेलो द्वारा फतेहाबाद में किए जा रहे सम्मान समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आएंगे.

सोनाली फोगाट की मौत मामले पर बोले अभय चौटाला- इस की जांच CBI से होनी चाहिए

जय कुमार/सिरसाः इनेलो विधायक अभय चौटाला ने हाल ही में बयान दिया है कि ताऊ देवीलाल जयंती को लेकर इनेलो द्वारा फतेहाबाद में किए जा रहे सम्मान समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आएंगे.  उन्होंने कहा कि 27-28 अगस्त को नीतीश कुमार दिल्ली आएंगे और उसी दिन वे भी दिल्ली जाकर नीतीश कुमार को कार्यक्रम में आने के लिए न्योता देकर आएंगे.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से उनकी फोन पर तो कई बार बात हो चुकी है और नितीश कुमार ने कार्यक्रम में आने पर सहमति भी जता दी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने ओ पी चौटाला से दिल्ली में मुलाकात करने की बात भी कही है. अभय चौटाला ने कहा कि नीतीश कुमार के अलावा फारुख अब्दुल्ला, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और थर्ड फ्रंट से जुड़े कई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Sukanya Samriddhi Account: जानें कैसे कम निवेश पर बेटियों को मिलेंगे 66 लाख की रकम

अभय चौटाला ने कहा कि जिस थर्ड फ्रंट की बात ओ. पी. चौटाला ने 1 साल पहले की थी उस थर्ड फ्रंट की मुहीम को आगे बढ़ाया जाएगा. अभय चौटाला ने कहा कि मुझे विश्वास है कि जल्द ही थर्ड फ्रंट का रास्ता खुलेगा. इसके अलावा अभय चौटाला ने भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे इस मामले की ज्यादा जानकारी नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि अगर दो राज्यों का मामला आ जाता है तो उस मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए. राज्यों की पुलिस में किसी बात को लेकर तनातनी हो सकती है. इसलिए इस मामले की जांच केंद्र की एजेंसी से करवानी चाहिए. उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट के परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है.

ये भी पढ़ेंः घर बैठे दे रहे थे MBA, BCA, MCA जैसी डिग्री, खर्चा लेते थे 20 हजार

उन्होंने कहा कि सरकार को सीबीआई जांच करवाने में क्या परहेज है क्यों जांच नहीं कार्रवाई जा रही है. उन्होंने कहा कि वो भाजपा की नेत्री है अगर वो किसी अन्य पार्टी की नेत्री होती तो भाजपा तुरंत जांच करवा देती. अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा को बिना देरी किए इस मामले की जांच सीबीआई से करवानी चाहिए.

तो वहीं, सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जब हरियाणा के स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि जो भी उचित कार्रवाई होगी सरकार द्वारा की जाएगी और सोनाली फोगाट के परिवार द्वारा सीबीआई की मांग को सरकार देखेगी.

Trending news