सोनीपत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा, उदयभान के स्वागत में उमड़ा हुजूम, दीपेंद्र हुड्डा को कंधे पर बैठाकर किया डांस
Advertisement

सोनीपत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा, उदयभान के स्वागत में उमड़ा हुजूम, दीपेंद्र हुड्डा को कंधे पर बैठाकर किया डांस

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज प्रदेश कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष चौ. उदयभान के कार्यभार ग्रहण कार्यक्रम के लिए दिल्ली से चंडीगढ़ रवाना हुए.

सोनीपत में कांग्रेस नेताओं का फूल मालाओं से स्वागत किया गया.

राजेश खत्री/सोनीपत : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज प्रदेश कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष चौ. उदयभान के कार्यभार ग्रहण कार्यक्रम के लिए दिल्ली से चंडीगढ़ रवाना हुए. इस दौरान उनके साथ सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भू मौजूद रहे.

इस दौरान उनका स्वागत करने के लिए कुंडली बॉर्डर से चंडीगढ़ तक सड़कों पर भारी भीड़ मौजूद रही. चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा, चौ. उदयभान और दीपेंद्र हुड्डा का काफिला जैसे ही कुंडली बार्डर पर पहुंचा, वहां मौजूद हजारों कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारों के साथ उनका स्वागत किया.

कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाकर अपने नेताओं का स्वागत किया. भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा को फूल-मालाओं से लाद दिया गया. उत्साही कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा को कंधे पर उठा लिया और नाचने लगे. 

राई हलके के KJP-KMP बिस्वामिल चौक के नजदीक, NH-1 के मुरथल में झिलमिल ढाबा प्वाइंटऔर गन्नौर फ्लाईओवर के नीचे चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा, चौ. उदयभान और दीपेंद्र हुड्डा का स्वागत के लिए सारा जीटी रोड तिरंगे और होर्डिंग से पाट दिया गया. भीषण गर्मी और 45 डिग्री तापमान भी कार्यकर्ताओं के जोश को रोक नहीं पाया.

WATCH LIVE TV 

कुंडली बॉर्डर से चंडीगढ़ तक केवल 20 स्थानों पर कांग्रेस नेताओं के रुकने का कार्यक्रम था, लेकिन उत्साही लोगों ने 50 से अधिक स्थानों पर रोक-रोककर अपने नेताओं का जबर्दस्त स्वागत किया. सोनीपत में स्वागत के दौरान कार्यकर्ताओं ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा को गदा भी भेंट की. 

रास्तों पर भारी भीड़ से जाम 

नेशनल हाईवे से सटे रास्तों पर भारी भीड़ से जाम की स्थिति बन गई. इस दौरान खरखोदा विधायक जयवीर, राई से पूर्व विधायक जय तीर्थ दहिया, संजय आंतिल खेवड़ा, बिजेंद्र सिंह आंतिल, जगबीर सिंह मलिक, सोनीपत मेयर निखिल मदान, ललित पवार, कुलदीप शर्मा, विधायक इंदुराज नरवाल, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाना समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी शामिल रहे. 

fallbackfallback

Trending news