14 September 2023 Rashifal

आज कर्क समेत 5 राशियों के जातकों को मिलेगा धन लाभ, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा

Renu Akarniya
Sep 13, 2023

मेष राशि (Aries)

आज का दिन आपका लाभदायक रहेगा, कई इच्छाएं पूरी होगी और साथ ही रुके हुए काम पूर्ण होंगे, जिससे धन लाभ होगा. खर्चे से बचे और धन की बचत करें.

वृषभ राशि (Taurus)

आज भाग्य साथ नहीं देगा, कार्यक्षेत्र में विवाद होगा और साथ ही अपने साथ में काम करने वालों को समस्या पैदाा हो सकती है. घर में माहौल बेहतर रहेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन खास रहेगा, सितारे साथ देंगे और सुख का आगमन होगा, जिससे धन लाभ के साथ काम में वृद्धि होगी और नई योजनाएं बनेगी सफल होंगी.

कर्क राशि (Cancer)

आज किस्मत साथ देगी और सभी पुराने काम खत्म होंगे और का में सफलता मिलेगी, जिससे कि आर्थिक लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा.

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन सामान्य रहेगा. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा और काम को लेकर उलझन भी बढ़ सकती है, जिससे कि कार्यक्षेत्र में तनाव बढ़ सकता है.

कन्या राशि (Virgo)

आज लाभ होगा और साथ ही कार्यक्षेत्र में काम में वृद्धि होगी और साथ ही काम में बाधा होगी. आपके किए गए कामों से समाज में सम्मान होगा.

तुला राशि (Libra)

आज आपके सांसारिक कामों में वृद्धि होगी और साथ ही खुशियां आएगी. काम को लेकर आपसी सहयोग बढ़ेगा, जिससे कि कार्यक्षेभत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन बिजि रहने वाला है, साथ ही दूसरों के साथ से प्यार से बात करें, किसी के साथ विवाद में न पड़े. कार्य में वृद्धि होने से ऑफिस में मनमुटाव हो सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)

आज सभी पुराने खत्म होंगे और धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज भाग्य साथ देगा. परेशान लोगों की मदद करें और परेशानी का सामना करें.

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन खास रहेगा, लाभ होगा और साथ ही नई योजनाएं बनेगी, जिससे कि पुराने सभी काम पूरे होंगे. किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज सफलता मिलेगी, पुराने काम पुराने होंगे, जिससे कि धन लाभ होगा. आज तनाव लें. रात में किसी बात को न सोचें.

मीन राशि (Pisces)

आज संतान से सुख प्राप्त होगा और काम लेकर परेशान न हो. ऑफिस में किसी से विवाद में न पड़ें.

VIEW ALL

Read Next Story