18 August 2023 Rashifal

शुक्रवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशि के जातकों की किस्मत, मां लक्ष्मी की होगी कृपा

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातको का दिन आज खा रहेगा. घर में धार्मिक कार्य होंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी और काम में तरक्की मिलेगी. आज दोस्त का साथ मिलेगा, जिससे पुराने काम पूरे होंगे.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन अशांत से भरा रहेगा और वहीं काम में बांधा आ सकती है, जिससे आगे चलकर काम में तरक्की होने में परेशानी का सामना करना पडड सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन सुखी रहेगा, लेकिन किसी बात को लेकर मन अशांत रहेगा. मन को शांत करने के लिए धार्मिक काम में मन लगाएं, जिससे की काम में किसी तरह की बांधा न आए.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन परेशानी से भरा रहेगा और आज गुस्सा भी काफी रहेगा, जिससे ऑफिस में किसी से बहस हो सकती है. अपने गुससे पर काबू करें और बनता काम बिगड़ने न दें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. घर में बड़ो की सेहत का ध्यान रखें और काम को लेकर आलस न रखें नहीं को बनते काम बिगड़ सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. मन शांत रहेगा और घर में खुशियां आएगी, जिससे आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और ऑफिस में मान सम्मान बढ़ेगा.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों का दिन परेशानी से भरा रहेगा. काम को लेकर आलस न करें और नौकरी में बदलाव आ सकते हैं, जिससे कि काम में वृद्दि हो सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन मन निराशा से भरा रहेगा और अशांत रहेगा, जिससे काम में मन नहीं लगेगा. काम में लाभ होगा, लेकिन मुश्किलों का सामना भी करना पड़ेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन कारोबार को लेकर अच्छा रहेगा. किसी से झगड़ा न करें और विवादों से बाहर ही रहें. आज परिवार का साथ मिलेगा और काम में मन लगेगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. पुराने बिगड़े काम बनेंगे और धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मन शांत रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन अपने शत्रुओं से बचकर रहें. किसी के विवाद में न पड़े और किसी से बहस भी न करें, जिससे की परेशानी न हो.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, मानसिक और शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी, जिससे मन को खुशी मिलेगी. आज खर्चों में वृ्द्धि हो सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story