21 September 2023 Rashifal

आज सिंह, कन्या और इन 5 राशियों पर भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, लेकिन बातों का रखें ध्यान

Renu Akarniya
Sep 20, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज तनाव रहेगा और साथ ही लंबे समय से जीवन में आ रही परेशानी दूर होंगी. वहीं मुश्किल घड़ी में दोस्तों का साथ मिलेगा.

वृष राशि (Taurus)

आज अपने करीबियों से मन मुटाव को दूर करें और साथ ही अपने साथ बुरा करने वालों या सोचने वालों के बारे में वैसा ही मन रखें, केवल उनसे दूरियां बनाए रखें.

मिथुन राशि (Gemini)

आज अपने खर्चों पर थोड़ा रुकाव लगाने की जरूरत हैं. आर्थिक निवेश के लिए सलाह लेकर जरूरी कदम उठाएं. वहीं विवाद में न पड़े. मानसिक तनाव न लें.

कर्क राशि (Cancer)

घरेलू विवाद होने के चलते सेहत पर इसका बुरा असर पड़ सकता है, स्वास्थ्य का ध्यान रखें. तनाव न लें, धार्मिक कामों में मन लगाएं साथ ही अपने कामों में मन लगाएं.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा. नई जिम्मेदारी बढ़ेगी और साथ ही कंधों पर नई जिम्मेदारी आएगी, जिससे मान-सम्मान भी बढ़ेगा.

कन्या राशि (Virgo)

धन को लेकर सावनधानी बरतने की जरूरत है. विकास के नए अवसर मिलेंगे साथ ही बिजनेस में पार्टनशिप करने पर धन लाभ होगा और साथ ही समृद्धि आएगी.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, सेहत में सुधार आएगा. घर में खुशियां आएगी, वहीं नए काम को लेकर बड़ों का आशीर्वाद लेकर शुरू कें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज घूमने जाने का प्लान बनेगा, दिन अच्छा बितेगा और साथ ही लव लाइफ में मधुरता आएगी. काम, जीवन और स्वास्थ्य को लेकर भी नए अवसर मिलेंगे

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन खास रहेगा, वहीं कहीं घूमने जाने का प्लान भी बन सकता है, जिससे कि घर वालों के साथ अच्छा समय बिताया जा सकता है. नए अवसर मिलने में समय लगेगा.

मकर राशि (Capricorn)

आज धन से जुड़े मामलों में तनाव होने की संभावना है. आज आपको किसी बात या चिज को लेकर डर लग सकता है. भगवान में ध्यान लगाएं, साथ ही मन शांत रखें.

कुंभ राशि (Aquarius)

बिजनेस को लेकर नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा, जरूरत पड़ने पर सलाह लें या दें. लोगों की भलाई के लिए काम करें, वहीं किसी से विवाद न करें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा. मन शांत रहेगा वहीं जीवन में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी से विवाद न करें, धन लाभ होगा.

VIEW ALL

Read Next Story