Aries

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यापार में योजनाबद्ध रूप से काम करने से लाभ एवं उन्नति के योग बनेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों में अधिक व्यस्तता के कारण थकान का अनुभव होगा.

Abhinav Tomer
Nov 07, 2023

Tauras

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा कठिन रहने वाला है. कार्य क्षेत्र में संघर्ष बढ़ सकता है. एक समस्या दूर होने पर दूसरी नई समस्या सामने आ सकती है.

Gemini

मिथुन राशि के लोगों के आज का दिन सामान्य रहने वाला है. शासन सत्ता से जुड़े लोगों को नवीन दायित्व प्राप्त होंगे. व्यवसाय करने वाले लोगों को धीमी गति से लाभ होगा.

Cancer

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन कठिनाइयों भरा रहने वाला है. अपनी कार्यशाली को प्रभावी बनाने की कोशिश करें. आपको महत्वपूर्ण पद से हटाया जा सकता है. व्यवसाय में संलग्न व्यक्तियों को समान रूप से लाभ होने के योग बनेंगे.

Leo

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उतार चढाव जैसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. खुद पर भरोसा रखें. किसी राजनीतिक क्षेत्र की बड़े व्यक्ति से मार्गदर्शन प्राप्त होगा.

Virgo

कन्य राशि के लोगों के लिए सामान्य से बेहतर रहने वाला है. आप समाज में अपना स्थान बनाने में सफल होंगे. राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी.

Libra

तुला राशि के लोगों के आज का दिन अच्छा रहने वाला है. MNC में कार्यरत लोगों को बॉस से निकटता का लाभ मिलेगा. आज नौकरी में पदोन्नति के अवसर बनेंगे. व्यापार में किए गए प्रयोग उन्नति कारक एवं लाभकारी सिद्ध होंगे.

Scorpio

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से अच्छा रहने वाला है. आज कार्य क्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी. MNC में कार्यरत लोगों को अपने बॉस की सराहना एवं प्रोत्साहन प्राप्त होगा.

Saggitarius

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी के लिए प्रयास कर रहे उम्मीदवारों को सफलता मिलेगी. आज का दिन लाभदायक एवं उन्नति दायक रहेगा.

Capricorn

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. इस राशि के जातक अपनी योग्यताओं एवं परिश्रम से अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने में सफल होंगे. नौकरी में तलाश में घूम रहे लोगों की तलाश आज पूरी होगी.

Aqarius

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य नहीं रहने वाला है. कार्य क्षेत्र में धोखा मिलने से मन को आघात लग सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. व्यापार करने के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा.

Pisces

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन तनाव एवं व्यर्थ भाग दौड़ भरा रहने वाला है. व्यापार में अनजान लोगों पर अत्यधिक भरोसा नुकसानदायक सिद्ध होगा. नौकरी में आपका स्थानांतरण इतनी दूर हो सकता है जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी.

VIEW ALL

Read Next Story