Aaj Ka Rashifal 9 अगस्त 2023

आज कर्क समेत इन 4 राशि के जातकों का होगा विवाद, साथ ही इनको होगा धन लाभ

Renu Akarniya
Aug 08, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी से आम बात को लेकर बहस हो सकती है, जिससे कि बड़ा नुकसान हो सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों आज परेशान रहेंगे, नौकरीपेशा लोगों को काम को लेकर परेशानी होगी, वहीं घर में माहौल शांत रहेगा. किसी को भावनाओं को दुख न दें.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. वहीं काम को लेकर लाभ होगा और धन में वृद्धि होगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, पुराने मतभेद खत्म होंगे, जिससे की रिश्तों में मधुरता आएगी. वहीं खुशी का माहौल रहेगा.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. किसी बात को लेकर मन अशांत रहेगा और सेहत भी खराब रहेगी, साथ ही घर में विवाद हो सकता है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे, लेकिन अपनी बातों से किसी को ठेस न पहुंचाएं.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. काम में सफलता मिलेगा, तरक्की होगी साथ ही मन खुश रहेगा. जिससे घर में अच्छा महौल रहेगा

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का खास रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के पद में बढ़ोतरी होगी, खुशियां आएगी. साथ ही काम में साथी का साथ मिलेगा, जिससे का में बढ़ोतरी होगी.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन ठीक रहेगा. किसी बात को लेकर मन रहेगा, वहीं दूसरी ओर जीवन में खुशियां दस्तक देंगी, जिससे दुख का आभाव थोड़ा कम होगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को नुकसान हो सकता है वहीं किसी की तरक्की होगी और घर में खुशियां आएंगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन परेशानी से भरा रहेगा. आज बच्चों को लेकर परेशान रहेंगे, साथ ही काम को लेकर मन अशांत रहेगा, जिससे कि बनते काम बिगड़ने की संभावना है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, संतान की ओर से अच्छी खबर मिलेगी, धार्मिक कामों में मन लगेगा. साथ ही घर में महमान आएंगे, जो अच्छी खबर लाएंगे.

VIEW ALL

Read Next Story