5 राशियों के लिए कष्टकारी-

गुरुदेव इस बार 4 सितंबर से लेकर 31 दिसंबर तक मेष राशि में ही विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे मेष राशि समेत इन 5 राशियों के जातकों को आर्थिक, कैरियर और लव लाइफ में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. तो चलिए जानते हैं कि गुरु की बकरी चला से किन-किन राशियों के लिए कष्टकारी होने वाली है.

Nikita Chauhan
Sep 09, 2023

मेष राशिफल-

मेष राशि वाले लोगों को इन दिनों थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है. इन दिनों परिवार में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

इसी के साथ आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपके खर्च भी बढ़ने वाले हैं. इसी के साथ स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है.

वृषभ राशिफल-

इस राशि के लोगों के लिए गुरु की वक्री चाल परेशानियां साथ लेकर आई है. इन दिनों वृषभ राशि वाली महिलाओं को संभलकर रहने की जरूरत है. इसी के साथ पुरुषों को लीवर और पाचन तंत्र से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

आपको अपने सचे शुभचिंतकों और शत्रुओं की बेहतर समझ होगी. यह समय आपके घरेलू जीवन में हो रही गलतियों पर गौर करने का है.

कर्क राशिफल-

गुरु की चाल से कर्क राशि वाले लोगों के कारोबार में परिवर्तन आ सकता है. इसी के साथ इन दिनों अपनी परिवार के साथ मां का खास ध्यान रखें. पिता के साथ कुछ मुद्दों पर बहस हो सकती है.

आपके पिता को कोई पुरानी बीमारी या स्वास्थ्य संबंधी समस्या फिर से उभर सकती है. इन दिनों आपको सचेत रहना होगा. क्योंकि, यह आपके लिए चिंता का विषय होने वाला है.

सिंह राशिफल-

सिंह राशि के लोगों के लिए गुरु की वक्री चाल समस्याओं का पहाड़ लेकर आई है. इन दिनों किसी बड़ी यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो यह प्लान आज की छोड़ दें, वरना किसी बड़ी दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है.

इसी के साथ सिंह राशि वाले लोगों की लव लाइफ तनावपूर्ण रहने वाली है. इसी के साथ प्रेम संबंधों को लेकर आपको थोड़ा गंभीर होने की जरूरत है.

धनु राशिफल-

धनु राशि के लोगों के लिए गुरु की चाल आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती है. कोई भी निर्णय सोच विचार करने की जरूरत है.

धनु राशि के जातकों को बाधाओं या चिकित्सा समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, यहीं समय है आपको समस्या को समझने और उस पर काबू पाने का.

VIEW ALL

Read Next Story