Ank Jyotish

इन मूलांक वाले लोगों का दिन रहेगा खास, बन रहा शासन-सत्ता का योग

मूलांक 1

आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र और बिजनेस को लेकर दिन अनुकूल रहने वाला है. दोस्तों का साथ मिलेगा और साथ ही परेशानियों का निवारण भी होगा.

मूलांक 2

आज का दिन सामान्य रहेगा. काम को लेकर सावधानी रखनी पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र में बांधाएं आएंगी, जिससे बचने के लिए किसी नई योजना बनाएं और मन को शांत रखने की कोशिश करें.

मूलांक 3

आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर उपलब्धियां हासिल होगी और परेशानियां खत्म होगी. दोस्तों का साथ मिलेगा और नई जिम्मेदारियां मिलेगी. परिवार में वातावरण अच्छा बना रहेगा.

मूलांक 4

दिन सामान्य रहेगा, नई योजना बनाएं और साथ ही सभी कामों को जिम्मेदारी के साथ निपटाएं. व्यापार में लाभ होगा और पुराने लेन-देन के मामलों में सफलता मिलेगी.

मूलांक 5

आज का दिन मिलाजुला रहेगा, परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नई येजना बनाने पर काम में सफलता की ओर बढ़ेंगे साथ ही बाधाएं दूर होगी. परिवार का साथ मिलेगा.

मूलांक 6

आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में सावधानी से काम करने की जरूरत है. नई योजना आरंभ करने और निर्णय लेने परिवार में अनबन का माहौल बन सकता है.

मूलांक 7

आज का दिन सामान्य रहेगा, घर-परिवार में धर्म-कर्म के कार्यों में साथ दे सकते हैं, लेकिन मन को शांत रखने पर फल हासिल होगा. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है.

मूलांक 8

आज मन शांत और संयम रखने की आवश्यकता है. किसी तरह की परेशानी के बचने के लिए सावधानी बरतें और साथ परिवार की सेहत पर ध्यान दें.

मूलांक 9

आज का दिन अच्छा रहेगा, मन प्रसन्न रहेहा, नौकरी में तरक्की होगी. शासन-सत्ता के योग बन रहे हैं. परिजनों और दोस्तों का साथ मिलेगा. लाभ हासिल होगा.

VIEW ALL

Read Next Story