मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहने वाला है, लेकिन इस दिन आपको आत्मसंयत रहना होगा. इस दिन आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

Aug 03, 2023

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा मुश्किल भरा हो सकता है. इस दिन आपका मन परेशान रहेगा. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मन की प्रसन्नता वाली होगी. आत्मविश्वास भरपूर होगा. नौकरी और कार्यक्षेत्र में बदलाव की संभावनाएं हैं.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को जरूरत है कि आज के दिन वो अपनी वाणी को मधुर रखें. खर्चों पर ध्यान रखें और माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन समान्य होगा किसी मित्र से कारोबार का अवसर मिलेगा. मन परेशान हो सकता है. सचेत रहने की जरूरत है, शैक्षिक कार्यों में कठिनाई भी आ सकती है. सचेत रहने की जरूरत है.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का बढ़िया होगा. इस दिन मन प्रसन्न होगा, लेकिन क्रोध से बचें. अपने कपटी दोस्त यानी आस्तीन के सांपों से बचकर रहें.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज थोड़ा जिम्मेदारी वाला दिन हो सकता है. आज आपको अपने साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा.

धनु राशि

मन परेशान हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है.

मकर राशि

संयत रहें, अपनी भावनाओं को वश में रखें, कारोबार में कुछ परेशानी आ सकती है. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला होने वाला है. आज के दिन आपको अपने जीवन साथी के खर्चों पर ध्यान रखने की जरूरत है.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन समान्य होगा, लेकिन अफसरों से वाद-विवाद में न फंसें, कोई अन्य जिम्मेदारी भी मिल सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story