Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

Divya Agnihotri
Sep 17, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह नई उम्मीदें लेकर आएगा, आपके सभी पुराने काम पूरे होंगे. काम के साथ परिवार के साथ भी बेहतर वक्त बिताने का मौका मिलेगा. किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करना नुकसानदायक हो सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. घर के बड़ों से बात करके बड़ी से बड़ी परेशानी का समाधान मिलेगा. केवल जरूरी चीजों पर खर्च करने का प्रयास करें.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, अपने काम पर फोकस करें. व्यापारी कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने बड़ों से सलाह लें. घर में किसी से विवाद हो सकता है, बिना वजह किसी को कुछ भी बोलने से बचें.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह चुनौतियों से भरा रह सकता है, नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता रहेगी. जल्दबाजी में काम करने से बचें. अध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगी. परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, दोस्तों से पुराने गिले-सिकवे दूर होंगे. आप अपने आत्मविश्वास की वजह से मुश्किल समय से भी बाहर आ पाएंगे. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा, कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों के काम से उनके सीनियर्स प्रभावित होंगे. भावनाओं में आकर कोई भी फैसला लेने से बचें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को इस सप्ताह ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. किसी विशेष लक्ष्य को पाने के लिए आप प्रयासरत रहेंगे. बड़ों का आशीर्वाद लेकर किसी भी काम की शुरुआत करें, सफलता मिलेगी.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, ऑफिस में सीनियर्स की मदद से काम को समय से पूरा कर पाएंगे. इस हफ्ते आप अपनी वाणी की वजह से सबका दिल जीतने में कामयाब होंगे.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, सामाजिक कामों में वक्त बिताएंगे. लोगों के बीच मान-सम्मान बढ़ेगा. परिवार के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे, बेवजह खर्च करने से बचें. ये सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. रिश्तों में मधुरता आएगी.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं. अपने कामों को दूसरों के देने की बजाय खुद पूरा करें, सफलता मिलेगी.

VIEW ALL

Read Next Story