Delhi में Nurse की घिनौनी हरकत आई सामने, CCTV फुटेज में 2 महीने के मासूम को पीटती दिखी; हाथ की हड्डी टूटी
Advertisement

Delhi में Nurse की घिनौनी हरकत आई सामने, CCTV फुटेज में 2 महीने के मासूम को पीटती दिखी; हाथ की हड्डी टूटी

दिल्ली के विवेक विहार (Delhi's Vivek Vihar) इलाके के एक अस्पताल में 2 महीने के मासूम के साथ टॉर्चर का सीसीटीवी फुटेज सामने आया हैं, जिसमें एक नर्स बच्चे को पीटती (Nurse beating 2 Month old Boy) हुई दिख रही हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक अस्पताल की नर्स (Hospital Nurse) का चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वह 2 महीने के मासूम को बेरहमी से मारती (Nurse beating 2 Month old Boy) नजर आ रही है. घटना 24 जुलाई रात की बताई जा रही है और मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  1. 2 महीने के मासूम को टॉर्चर करने का वीडियो सामने आया
  2. बच्चे के हाथ में आया फ्रैक्चर, चेहरा भी सूजा
  3. पुलिस ने आरोपी नर्स को गिरफ्तार किया

बच्चे के हाथ में आया फ्रैक्चर, चेहरा भी सूजा

यूपी के हाथरस (Hathras) के रहने वाले एक परिवार ने अपने 2 महीने के मासूम बच्चे को इलाज के लिए दिल्ली के विवेक विहार (Vivek Vihar) के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया. नर्सिंग होम में पिता दिन में एक बार बच्चे को देखने आते थे, क्योंकि वहां रुकने की इजाजत नहीं थी. इसी बीच नर्सिंग होम की तरफ से 24 जुलाई को बताया गया कि आपके बेटे को चोट लगी है और उसके बाएं में फ्रैक्चर है, बच्चे का मुंह भी सूजा था.

सीसीटीवी से नर्स की करतूत आई सामने

पिता के कहने पर नर्सिंग होम (Nursing Home) की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई, जिसमें एक नर्स मासूम बच्चे को पीटती दिखाई दी. इसके बाद पिता सबीब ने विवेक विहार थाने में शिकायत दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

22 मई को हुआ था बच्चे को जन्म

सबीब के मुताबिक उनकी पत्नी गुलाफ्शा ने 22 मई को हाथरस के अस्पताल में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया. इसके बाद 16 जुलाई को बेटे अहान की तबियत बिगड़ने पर अलीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इंफेक्शन ज्यादा होने की वजह से उन्होंने उसे दिल्ली के विवेक विहार के केयर न्यू बोर्न एंड चाइल्ड सेंटर में एडमिट करा दिया.

VIDEO

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब! नवजात के पेट में पल रहे थे 2 जुड़वा बच्चे, चेकअप के दौरान ऐसे हुआ खुलासा

नर्सिंग होम ने दी मुंह बंद करने की धमकी

सबीब के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि कि सौम्या नाम की नर्स 24 जुलाई तड़के 3:40 बजे बच्चे को पीटती और उसे पटकती नजर आई. सबीब का आरोप है कि उसे नर्सिंग होम की तरफ से मुंह बंद करने की धमकी भी दी गई. सबीब ने 27 जुलाई को बेटे को डिस्चार्ज कराकर हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवा दिया. इसके बाद मासूम का मेडिकल कराया गया, जिसमें हाथ में फ्रैक्चर और चोट के निशान की पुष्टि हुई है.

लाइव टीवी

Trending news