पहले प्यार के जाल में फंसाया, फिर दिया घिनौने कांड को अंजाम; ऐसे पकड़ा गया आरोपी
Advertisement

पहले प्यार के जाल में फंसाया, फिर दिया घिनौने कांड को अंजाम; ऐसे पकड़ा गया आरोपी

दिल्ली में लव जेहाद (Love Jihad) का एक और मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी ने नाम बदलकर पहले हिंदू युवती को प्यार के जाल में फंसाया. उसके बाद युवती के साथ घिनौने कांड को अंजाम दे दिया.

पुलिस की पकड़ में आया आरोपी आसिफ

नई दिल्ली: दिल्ली में लव जेहाद (Love Jihad) का एक और मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी ने नाम बदलकर पहले हिंदू युवती को प्यार के जाल में फंसाया. उसके बाद सच्चाई पता चलने पर चाकू मारकर युवती का मर्डर (Murder) कर दिया. पुलिस ने आरोपी आसिफ (29) को अरेस्ट कर लिया है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल चाकू, खून से सनी जैकेट और फरीदाबाद के होटल की डीवीआर बरामद कर ली है.

  1. मोबाइल सीडीआर से पकड़ा गया आरोपी
  2. पहले से शादीशुदा था आरोपी
  3. चाकू टूटा तो चुन्नी से गला दबाकर कर दी हत्या

ये था पूरा मामला...

दिल्ली के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि 10 दिसंबर की रात को एक महिला देशबंधु गुप्ता रोड थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाने पहुंची. महिला ने बताया कि उसकी  20 साल की बेटी अजमल खान पार्क इलाके में काम करती है, जो अभी तक घर नहीं लौटी है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली. इसके बाद जहां वह लड़की काम करती थी. उस जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई. 

पता चला कि 10 दिसंबर की शाम करीब 7 बजे वह लड़की काम करके यहां से चली गई थी. जब लड़की का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस (Delhi Police) ने मामले को किडनैपिंग में कन्वर्ट कर लिया. इसी दौरान 12 दिसंबर को सूरजकुंड के जंगलों में युवती की लाश बरामद हो गई. उसके गले पर कट के निशान के अलावा चुन्नी भी लिपटी हुई थी. सूचना के बाद फरीदाबाद पुलिस ने शव कब्जे में लिया. सूचना मिलने पर परिजनों ने भी मौके पर पहुंचकर युवती की पहचान कर ली. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने अपहरण के साथ ही हत्या (Murder) की धारा भी जोड़ दी. 

मोबाइल सीडीआर से पकड़ा गया आरोपी

तफ्तीश के दौरान अजमल खान पार्क एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज में 9 दिसंबर को लड़की पास की एक केक शॉप पर किसी युवक के साथ मौजूद दिखी. उस युवक ने मॉस्क लगाया हुआ था. जिसकी वजह से उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि जिस बिल्डिंग में युवती काम करती थी, वहां कई अन्य युवक भी काम करते हैं. इसके अलावा वहां पेंटिंग का भी काम चल रहा था. 

पुलिस (Delhi Police) ने बिल्डिंग में काम करने वाले युवकों से पूछताछ की. जांच के दौरान पुलिस को पता चल गया कि पेंटिंग का काम करने वाला आसिफ ही वह युवक है, जो एक दिन पहले युवती के साथ मौजूद था. जांच करने पर पुलिस ने आसिफ के मोबाइल फोन की सीडीआर निकलवाई तो उसकी लोकेशन भी वहीं की मिली, जहां पर युवती की लाश मिली थी. इसके बाद पुलिस ने सोमवार को उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने युवती की हत्या (Murder) की बात कबूल कर ली.

पहले से शादीशुदा था आरोपी

आरोपी ने खुलासा करते हुए बताया कि वह मूलरूप से बरेली का रहने वाला है और पेंटर का काम करता है. पिछले कुछ दिनों से आसिफ करोल बाग के मकान में पेंटिंग का काम कर रहा था. यहां उसकी दोस्ती युवती से हुई, जो जल्द ही गहरे संबंधों में बदल गई. काम के बाद दोनों ने बाहर एक-दूसरे से मिलना शुरू कर दिया. आरोपी ने युवती को नहीं बताया कि वह पहले से शादीशुदा है. वह उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहता था लेकिन युवती शादी करने की बात करती थी. आरोप है कि 10 दिसंबर को आरोपी ने युवती को शादी करने की बात कर मिलने के लिए कहा. फिर दोनों ईस्ट पार्क रोड पर मिले.10 दिसंबर की रात को ही युवती को बाइक पर बिठाकर आरोपी फरीदाबाद के होटल ले गया.वहां उसने अपनी शादी की बात युवती को बताई.

ये भी पढ़ें- ज्वैलरी शोरूम से चोरी कर भाग रहा बदमाश गिरफ्तार, पहचान के बाद पुलिस हो गई हैरान

चाकू टूटा तो चुन्नी से गला दबाकर कर दी हत्या

यह सुनते ही युवती आसिफ पर खूब भड़की. इस पर आसिफ ने अपनी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी की बात की. हालांकि रातभर दोनों के बीच झगड़ा हुआ.अगले दिन भी ऐसा ही हुआ.आसिफ शादी का इंतजाम करने की बात कर होटल से चला गया.हालांकि वह शादी नहीं बल्कि चाकू का इंतजाम करके वहां लौटा.इसके बाद वह लड़की को सूरजकुंड एरिया में सुनसान जगह पर ले आया. उसने लड़की की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. लड़की ने उसका विरोध भी किया. इस दौरान उसका चाकू टूटकर गिर गया. आखिरकार कोई रास्ता नहीं सूझने पर उसने लड़की की चुन्नी से ही उसका गला घोंटकर मार (Murder) दिया. 

LIVE TV

Trending news