Delhi: Murder के बाद लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे शख्स को Police ने पकड़ा, Tattoo से होगी मृतक की पहचान

Delhi Crime News: हत्या का आरोपी खुद मृतक को नहीं जानता है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मामूली बात पर झगड़े के बाद उसने गला घोंट कर पीड़ित का मर्डर कर दिया.

Delhi: Murder के बाद लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे शख्स को Police ने पकड़ा, Tattoo से होगी मृतक की पहचान
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के महिपालपुर (Mahipalpur) से सुबह 4 बजकर 9 मिनट पर वसंत कुंज (Vasant Kunj) नॉर्थ थाने में एक फोन कॉल आया. ये कॉल पीसीआर में तैनात हेड कांस्टेबल विनोद ने किया था. हेड कांस्टेबल ने ड्यूटी ऑफिसर को बताया कि एक शख्स हत्या करने के बाद शव को रिक्शे में लेकर जा रहा (Accused Disposing Dead Body Secretly) था, उसको उसने पकड़ लिया है.

नहीं मिल रहा मृतक की पहचान करने का सुराग

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने देखा कि रिक्शे में एक लाश थी, जिसने नीले रंग की शर्ट, नीले रंग का लोवर और नाइकी के काले रंग के जूते पहने हुए थे. शव के पास से कोई भी ऐसी चीज नहीं बरामद हुई, जिससे उसकी पहचान हो सके.

ये भी पढ़ें- कोरोना से रिकवर होने के बाद बढ़ गया आपका ब्लड प्रेशर? ये करने से होगा फायदा

VIDEO

मृतक के पास से बरामद हुई ये चीज

हुलिए से मरने वाला शख्स किसी अच्छे परिवार का लग रहा है. मरने वाले के पास से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की पार्किंग की एक स्लिप मिली है. जिसको एयरपोर्ट की पार्किंग ने भी कंफर्म कर दिया है. पुलिस अब शव की पहचान उसके बाएं हाथ पर गुदे टैटू से करने की कोशिश कर रही है. बॉडी के हाथ पर हिंदी में 'महाकाल' लिखा है.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने शव को रिक्शे में ले जा रहे सुरमेश नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस को बताया वह एक बिल्डिंग में गार्ड के तौर पर काम करता है. 22 और 23 जुलाई की मध्यरात्रि जब वह बेसमेंट में था, उसी वक्त मृतक शराब के नशे में वहां आया और सुरमेश के साथ बदसलूकी करने लगा. फिर गुस्से में सुरमेश ने मृतक को एक मुक्का मारा, जिसकी वजह से वह नीचे गिर गया.

ये भी पढ़ें- मालिक की जान बचाने के लिए कोबरा से भिड़ गई बहादुर बिल्ली, फिर हुआ कुछ ऐसा

आरोपी ने कहा कि फिर डर की वजह से उसने उस शख्स की गला घोंट कर हत्या कर दी. पूरे एक दिन शव को बेसमेंट के कमरे में रखा और फिर लाश को ठिकाने लगाने के लिए रिक्शे में लेकर जा रहा था. इस दौरान पुलिस की नजर उसके ऊपर पड़ गई. पहचान करने के लिए पुलिस ने शव को सफदरजंग अस्पताल में रख दिया है. अब महाकाल वाले टैटू और पार्किंग स्लिप के जरिए मृतक की पहचान करने में पुलिस टीम जुट गई है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.