IYC अध्यक्ष श्रीनिवास से पूछताछ पर बवाल, Rahul Gandhi बोले- बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है

कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले IYC अध्यक्ष से पुलिस पूछताछ के बाद बवाल खड़ा हो गया है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा- बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है.

IYC अध्यक्ष श्रीनिवास से पूछताछ पर बवाल, Rahul Gandhi बोले- बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा (Delhi Police) ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों को मदद मुहैया कराने के लिए भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी. से शुक्रवार को पूछताछ की. इसे लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट करते हुए कहा कि बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है. 

'बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा'

राहुल ने ट्विटर पर हैशटैग आई स्टैंड विथ आईवाईसी लिखा. यानी मैं इंडियन यूथ कांग्रेस के साथ खड़ा हूं. वहीं, श्रीनिवास ने बताया, 'पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुझे फोन किया और दिन में करीब 11:45 बजे मेरे ऑफिस पहुंची. उन्होंने मुझसे पूछताछ की कि आप ये सब कैसे कर रहे हैं.’ हालांकि, दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) के आदेश के बाद पूछताछ की गई.

ये भी पढ़ें:- कोरोना से जंग में भारत को मिलेगा 5 और वैक्सीन का साथ, दिसंबर तक तैयार होंगे 2 अरब टीके

4 मई को हाई कोर्ट ने दिया था जांच का आदेश

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हाई कोर्ट ने कोविड-19 के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवाओं और अन्य सामग्रियों के वितरण में शामिल नेताओं से दिल्ली पुलिस को पूछताछ करने और अपराध के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने को कहा था. हाई कोर्ट के निर्देशों की तामील करते हुए कई लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है. बताते चलें कि दिल्ली हाई कोर्ट ने 4 मई को पुलिस को राष्ट्रीय राजधानी में नेताओं द्वारा रेमडेसिविर दवा हासिल करने और इसे कोविड-19 मरीजों को वितरित करने के मामलों की पड़ताल करने और अपराध के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कदम उठाने को कहा था.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.