लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के घर पर हमला
Advertisement

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के घर पर हमला

हमलावरों ने अधीर के स्टाफ़ के साथ मारपीट की.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के घर पर हमला

नई दिल्‍ली: लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) के घर पर आज शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे हमला हुआ है. हमलावरों ने अधीर के स्टाफ़ के साथ मारपीट की. अधीर रंजन के दफ़्तर से कुछ फ़ाइल भी लेकर भागने में कामयाब रहे. हमले के वक़्त अधीर के घर में उनकी बेटी भी मौजूद थीं. अधीर का कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है. मैं तो उस वक्त था नहीं, मैं पार्लियामेंट में था. फ़ोन आने के बाद मैं यहां आया हूं. पुलिस आयी है, जांच कर रही है, देखिए क्या कहते हैं ये लोग. अधीर का कहना है कि पता नहीं यहां कोई CCTV कैमरा है या नहीं अगर होता तो उनका कुछ पता चलता.

उल्‍लेखनीय है कि अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस की तरफ से दिल्‍ली हिंसा पर सरकार के खिलाफ लगातार मुखर हैं. लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "सरकार नहीं चाहती कि दिल्ली दंगों की साजिश सामने आए."

LIVE TV

चौधरी ने कहा, "हमने कार्य मंत्रणा समिति को अवगत कराया है कि हम दिल्ली दंगों के मामले को उठाएंगे, लेकिन हमें इजाजत नहीं है. सरकार ने विवाद से विश्वास विधेयक सदन में पेश किया. हम इस विधेयक पर भी बोलना चाहते हैं, लेकिन सरकार जल्दबाजी में है, नहीं चाहती है कि दिल्ली दंगों के पीछे की सच्चाई सामने आए." कांग्रेस नेता ने कहा, "हम मुद्दे को उठाना जारी रखेंगे और सरकार का विरोध करेंगे."

 

Trending news