Breaking News

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर पहला बड़ा हादसा, बाइक से स्टंट कर रहे 2 युवकों की मौत

ब्रिज पर एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में एक दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है.

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर पहला बड़ा हादसा, बाइक से स्टंट कर रहे 2 युवकों की मौत
दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज का फाइल फोटो...

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में 4 नवंबर को शुरू हुए सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. ब्रिज पर एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह दो बाइक सवार युवक ब्रिज पर स्टंट कर रहे थे. इसी दौरान ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और बाइक डिवाइडर से टकरा गई.

डिवाइडर से बाइक की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सवार नीचे गिर पड़े और उन्हें गंभीर चोटें आईं. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि यह सिग्नेचर ब्रिज पर पहला हादसा है.

पुलिस उपायुक्त ए.के.ठाकुर ने कहा, "दोनों लोगों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया." उन्होंने कहा, "यह हादसा लेफ्ट टर्न पर हुआ है इसलिए यह स्टंट का मामला नहीं लग रहा."

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सिग्नेचर ब्रिज के बायीं मोड़ के लूप पर हुई जब दो व्यक्ति काफी तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहे थे, तभी उनकी मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गयी, जिसके बाद वे दोनों पुल से नीचे गिर गये. उन्होंने बताया कि बाइक पुल पर ही मिले और दोनों चालक पुल के नीचे गिरे हुये मिले. उन्होंने बताया कि दोनों घायल व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल की पंजीकरण संख्या के आधार पर पुलिस मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पहचान हो जाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा.