DU के एक कॉलेज में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने से रोका गया, अधिकारियों ने दिए अजब-गजब तर्क
Advertisement

DU के एक कॉलेज में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने से रोका गया, अधिकारियों ने दिए अजब-गजब तर्क

दिल्ली यूनिवर्सिटी के दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज्म में शुक्रवार यानी आज पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंपस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था. लेकिन कॉलेज प्रशासन ने कार्यक्रम को बीच मे रोक दिया जिससे हंगामा हो गया.  

कार्यक्रम को बीच में रोकने से हंगामा

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज्म में शुक्रवार यानी आज पुलवामा (Pulwama) के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंपस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था. लेकिन कॉलेज प्रशासन ने कार्यक्रम को बीच मे रोक दिया जिससे हंगामा हो गया. पुलवामा में शहीद जवानों को दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज्म के छात्र जिस समय श्रद्धांजलि दे रहे थे, तभी वहां की ओएसडी MM योगी ने आकर छात्रों को कार्यक्रम से रोका और कहा कि इस तरह कार्यक्रम नहीं कर सकते हैं.

छात्रों का आरोप है कि उन्होंने आज सुबह कॉलेज प्रशासन से कार्यक्रम करने के लिए अनुमति मांगी और कॉलेज प्रशासन से इस प्रोग्राम में शिरकत करने के लिए आग्रह भी किया. सुबह 11 बजे से 12.30 तक प्रोग्राम होना था. लेकिन कॉलेज प्रशासन ने प्रोग्राम करने पर ये कहकर रोक लगा दी कि कॉलेज के छात्र हंगामा कर रहे थे और इसकी अनुमति नहीं ली गई थी.

इस मामले में ZEE NEWS की टीम ने कॉलेज प्रशासन से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कैमरे पर बात करने से मना कर दिया और फोन पर बताया कि छात्रों ने अनुमति नहीं ली. प्रॉक्टर ऑफिस से अनुमति लेनी चाहिए थी. छात्र हंगामा कर रहे थे, इसलिए उन्हें रोका गया.

ये भी देखें- 

कॉलेज के दूसरे प्रशासनिक अधिकारी का कहना है कि बिना इजाजत के कार्यक्रम में अगर कोई भीड़ में पत्थर मार दे तो क्या करेंगे. लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ सकता है. इसलिए छात्रों को रोका गया. सवाल ये है कि देश के शहीदों को शांतिपूर्ण तरीके से श्रद्धांजलि देने के लिए रोका जाना कहां तक उचित है. क्या कॉलेज कैंपस में देश के शहीदों को याद नहीं किया जा सकता है. 

Trending news