दिल्ली हिंसा: शहीद रतन लाल और अंकित के परिवार की मदद करेंगे बीजेपी सांसद, किया ये ऐलान
Advertisement

दिल्ली हिंसा: शहीद रतन लाल और अंकित के परिवार की मदद करेंगे बीजेपी सांसद, किया ये ऐलान

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) ने दिल्ली हिंसा के दौरान शहीद होने वाले 2 लोगों के परिवार की मदद करने का फैसला किया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) ने दिल्ली हिंसा के दौरान शहीद होने वाले 2 लोगों के परिवार की मदद करने का फैसला किया है. प्रवेश ने ऐलान किया है कि वह दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हेड कांस्टेबल शहीद रतन लाल और IB कर्मचारी शहीद अंकित शर्मा के परिवार को बतौर सांसद मिलने वाली अपनी एक-एक महीने की सैलरी समर्पित करेंगे. 

  1. शहीद रतन लाल और अंकित के परिवार की मदद करेंगे प्रवेश वर्मा
  2. बतौर सांसद मिलने वाली अपनी एक महीने की सैलरी समर्पित करेंगे
  3. उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 43 लोगों की मौत 

बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों लोग घायल हैं. जाफराबाद में दंगे का आरोपी शाहरुख अब तक दिल्ली पुलिस के हाथ नहीं लगा है, वहीं चांदबाग इलाके में दंगे का एक और बड़ा आरोपी ताहिर हुसैन भी अब तक कानून की गिरफ्त में नहीं आया है. 

गुरुवार को ज़ी न्यूज पर हमने आपको ताहिर के तहखाने की ग्राउंड रिपोर्ट दिखाई थी. ताहिर की बिल्डिंग से बरामद पेट्रोल बम, गुलेल, पत्थर जैसे दंगे के सामान दिखाए थे. ताहिर पर अंकित शर्मा की हत्या के आरोप लगे हैं. इस एक्सक्लूसिव रिपोर्टिंग के बाद दिल्ली पुलिस ने ताहिर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था लेकिन ये केस दर्ज हुए कई घंटे बीत चुके हैं और ताहिर को लेकर दिल्ली पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.   

ये भी देखें- 

दिल्ली दंगा मामले में पुलिस ने दयालपुर थाने में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर आईपीसी की धारा 302 और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने ताहिर पर शिकंजा कसते हुए खजूरीखास इलाके में ताहिर की फैक्ट्री और दुकान को सील किया था.

Trending news