भाजपा के मानहानि वाले दावे पर दिग्विजय ने ली चुटकी, कहा- 'एक और सही'
Advertisement

भाजपा के मानहानि वाले दावे पर दिग्विजय ने ली चुटकी, कहा- 'एक और सही'

व्यापमं घोटाले के सीबीआई द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को क्लीन चिट मिलने की पृष्ठभूमि में भाजपा की ओर से मानहानि का दावा करने की बात पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का कहना है कि उनके खिलाफ पहले से ही मानहानि के कई मामले दर्ज हैं. 

नर्मदा परिक्रमा कर रहे सिंह ने कल शाम खरगोन जिले के लापा गांव में संवादाताओं से कहा.(फाइल फोटो)

खरगोन (मध्यप्रदेश): व्यापमं घोटाले के सीबीआई द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को क्लीन चिट मिलने की पृष्ठभूमि में भाजपा की ओर से मानहानि का दावा करने की बात पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का कहना है कि उनके खिलाफ पहले से ही मानहानि के कई मामले दर्ज हैं, ऐसे में एक और सही. उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने 31 अक्तूबर को भोपाल की विशेष सीबीआई अदालत में अपना आरोपपत्र दाखिल किया. जिसमें वस्तुत: उस आरोप को खारिज कर दिया गया है कि एक आरोपी से जब्त कंप्यूटर हार्डडिस्क में छेड़छाड़ की गयी है जिसमें कथित तौर पर‘‘सीएम’’अक्षरों का जिक्र था.

  1. व्यापमं कार्यालय से जब्त की गयी हार्डडिस्क जिस पर बवाल
  2. छेड़छाड़ के मामले में सीबीआई से चौहान को क्लीन चिट 
  3. जिसमें कथित तौर पर‘‘सीएम’’अक्षरों का जिक्र था

व्यापमं कार्यालय से जब्त की गयी हार्डडिस्क से छेड़छाड़ के मामले में सीबीआई से चौहान को क्लीन चिट मिलने के सवाल पर नर्मदा परिक्रमा कर रहे सिंह ने कल शाम खरगोन जिले के लापा गांव में संवादाताओं से कहा, ‘‘इस मुद्दे पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने जो कहा है वही मेरा बयान है, क्योंकि मैंने अपनी ओर से उन्हें इस मुद्दे पर अधीकृत किया है.

यह भी पढ़े- व्यापमं घोटाला: CBI जांच की अर्जी पर सुनवाई करने से हाईकोर्ट का इंकार

’’यह पूछने पर की भाजपा इस संबंध में आधारहीन आरोप लगाने की बात करते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कर रही है, दिग्विजय ने कहा, ‘‘मानहानि के कई मुकदमें मेरे खिलाफ चल रहे हैं.

एक और सही.’’उनकी नर्मदा यात्रा के संबंध में केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के बयान पर दिग्विजय ने कहा, ‘‘मैं उनके बयान के लिये उनका आभार व्यक्त करता हूं. मेरी यात्रा पूरी होने पर होने वाले भंडारे में उनको आमंत्रित करने पर मैं विचार करूंगा.’’इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव भी मौजूद थे.

दो दिन पहले लोकसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा में शामिल हुए थे. कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने बताया कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ दिग्विजय की नर्मदा यात्रा में शामिल होगें.

Trending news