दिग्विजय सिंह ने वाघेला पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस का अहसान मत भूलो
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने वाघेला पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस का अहसान मत भूलो

गुजरात राज्‍यसभा के लिए चल रही वोटिंग के बीच वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस छोड़ चुके वरिष्‍ठ नेता शंकर सिंह वाघेला पर हमला बोला. उन्‍होंने वाघेला को पुराना समय याद दिलाते हुए कहा कि यह मत भूलिए कि कांग्रेस ने आपके (शंकर सिंह वाघेला) लिए क्‍या- क्‍या किया है. उन्‍होंने वाघेला को याद दिलाया कि वह एक राजपूत हैं. गुजरात राज्‍यसभा चुनाव के लिए वोटिंग करने के बाद शंकर सिंह वाघेला ने कहा था कि मैंने अहमद पटेल को वोट नहीं दिया है. उन्‍होंने कहा कि राज्‍यसभा चुनाव में कांग्रेस नहीं जीतेगी, इस कारण उन्‍होंने कांग्रेस को वोट नहीं दिया है.

गुजरात में करीब दो दशक के बाद राज्यसभा का चुनाव हो रहा है. (file pic)

नई दिल्‍ली : गुजरात राज्‍यसभा के लिए चल रही वोटिंग के बीच वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस छोड़ चुके वरिष्‍ठ नेता शंकर सिंह वाघेला पर हमला बोला. उन्‍होंने वाघेला को पुराना समय याद दिलाते हुए कहा कि यह मत भूलिए कि कांग्रेस ने आपके (शंकर सिंह वाघेला) लिए क्‍या- क्‍या किया है. उन्‍होंने वाघेला को याद दिलाया कि वह एक राजपूत हैं. गुजरात राज्‍यसभा चुनाव के लिए वोटिंग करने के बाद शंकर सिंह वाघेला ने कहा था कि मैंने अहमद पटेल को वोट नहीं दिया है. उन्‍होंने कहा कि राज्‍यसभा चुनाव में कांग्रेस नहीं जीतेगी, इस कारण उन्‍होंने कांग्रेस को वोट नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें : वाघेला ने कहा, अहमद पटेल को वोट नहीं देने का अफसोस, कांग्रेस नहीं जीत रही

वाघेला ने पटेल को वोट नहीं देने पर अफसोस भी जताया. आपको बता दें कि कांग्रेस गुजरात राज्‍यसभा चुनाव में पहले ही संकट के दौर से गुजर रही है. कांग्रेस छोड़ चुके शंकर सिंह वाघेला की भूमिका गुजरात राज्‍यसभा चुनाव में काफी अहम मानी जा रही थी. कांग्रेस छोड़ने से पहले वह गुजरात विधान सभा में नेता विपक्ष थे. गुजरात में करीब दो दशक के बाद राज्यसभा का चुनाव हो रहा है. यहां से बड़े दलों के अधिकृत प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो जाते थे लेकिन इस बार भाजपा ने पांचवें कार्यकाल के लिए किस्मत आजमा रहे पटेल के सामने अपने उम्मीदवार को उतार दिया है.

 

Trending news