दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के बहाने मारे ताने
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के बहाने मारे ताने

दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने पीएम पर तंज भी कसा.

दिग्विजय सिंह ने कसा पीएम मोदी पर तंज (फाइल फोटो-zee)

नई दिल्ली: दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने पीएम पर तंज भी कसा, जो लोगों का रास नहीं आया. दिग्विजय सिंह ने लिखा ''मोदी जी के जन्मदिन पर शुभकामनाएं. भगवान उन्हें उनकी गलतियों को स्वीकारने और उन्हें सही करने की समझ दे''. इस ट्वीट के बाद दिग्विजय सिंह ने एक और तंज भरा ट्वीट किया. ''मोदी जी के लिए एक सलाह अपनी गलतियों को मानने के लिए बहुत ताकत चाहिए, अपने आपको गलत बताना साहस का काम है, कमजोरी नहीं.''

  1. दिग्विजय सिंह ने कसा पीएम मोदी पर तंज
  2. जन्मदिन की बधाई देने के बहाने मारा ताना
  3. दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर लोगों ने दी सलाह

इन ट्वीट्स पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय सिंह की आलोचना की. कुछ लोगों ने यह सलाह भी दी कि कम से कम जन्मदिन की बधाई में तो राजनीति नहीं करना चाहिए. वहीं एक यूजर ने लिखा कि कड़वाहट के साथ बधाई देना सबसे बुरा है.

ये भी पढ़ें- कुंडली देख पीएम मोदी की मां से संत ने कहा था, चक्रवर्ती राजा बनेगा आपका बेटा

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए अपशब्द वाली फोटो शेयर की थी, जिस पर काफी बवाल हुआ था.

मनीष तिवारी ने पीएम के लिए कहे अपशब्द
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कहे हैं. मनीष तिवारी के आधिकारिक ट्विटर पेज से किए गए ट्वीट में इतने गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है कि हम उसे अपनी खबर में इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Trending news