MP: जब सिंधिया समर्थक CM शिवराज के साथ फिल्म शोले के गाने पर थिरकते आए नजर
Advertisement

MP: जब सिंधिया समर्थक CM शिवराज के साथ फिल्म शोले के गाने पर थिरकते आए नजर

एमपी में विधानसभा सत्र से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डिनर डिप्लामेसी के लिए सभी विधायकों को अपने परिवार के साथ सीएम निवास पर बुलाया तो माहौल बहुत ही खुशनुमा था. यहां सिंधिया समर्थक विधायक और मंत्री सीएम के साथ फिल्म शोले के एक गाने पर थिरकते नजर आए. 

सीएम शिवराज सिंंह चौहान.

मध्य प्रदेश में शीतकालीन सत्र 20 दिसंबर से शुरू हो चुका है. इससे एक दिन पहले एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभी विधायकों को डिनर के लिए सीएम हाउस में आमंत्रण दिया. विधायकों के साथ उनके परिवार को भी बुलाया गया था. 

  1. सीएम निवास पर सभी विधायकों का डिनर
  2. सिंधिया समर्थकों ने दिखाई सीएम के साथ जुगलबंदी
  3. ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे...गाने पर थिरके लोग 

सिंधिया समर्थक मंत्री और CM के बीच की जुगलबंदी

इस दौरान सिंधिया समर्थक मंत्री और CM के बीच की जुगलबंदी सामने आई. इस माहौल में सबसे चर्चा का विषय सिंधिया समर्थकों का उत्साह रहा. सिंधिया समर्थकों ने CM के साथ खड़े होकर ''शोले'' फिल्म का गाना गुनगुनाया. ''ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे...'' गाने पर सभी लोग थिरके.

पंचायत मंत्री सिसोदिया कार्यक्रम के दौरान मंच पर पहुंचे और गाना गाया

प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सहित कई और मंत्रियों ने गाना गाया. पंचायत मंत्री सिसोदिया कार्यक्रम के दौरान मंच पर पहुंचे और गाना गाया. उनके साथ कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव और कई विधायक मौजूद थे. CM शिवराज भी उनके साथ गुनगुनाए. जब पंचायत मंत्री सिसोदिया ने गाना शुरू किया तो उनके गाने के साथ सभी मंत्री जुड़ते चले गए. 

पहला मौका जब सभी विधायकों को परिवार सहित बुलाया गया

यह पहला मौका था जब सभी विधायकों को परिवार सहित बुलाया गया था. प्रदेश के विधायक और मंत्री परिवार सहित CM हाउस में पहुंचे थे. CM शिवराज और उनकी पत्नी साधना सिंह ने सभी की अगवानी की और स्वागत किया. सोमवार से विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला था इसलिए इसमें सभी मंत्री पहुंचे थे. उससे पहले CM शिवराज ने निवास पर BJP के सभी विधायकों के लिए भोज का आयोजन किया था. 

लाइव टीवी

Trending news