close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जल्‍द भुवनेश्‍वर और सूरत के बीच शुरू होगी सीधी उड़ान

फिलहाल, भुवनेश्‍वर से सूरत के बीच सप्‍ताह में दो दिन होगा सीधी उड़ान का परिचालन. 

जल्‍द भुवनेश्‍वर और सूरत के बीच शुरू होगी सीधी उड़ान
भुनेश्‍वर से सूरत के बीच सीधी उड़ान को लेकर विमानन मंत्री से मिलने पहुंची दोनों क्षेत्रों की सांसद.

नई दिल्‍ली: भुवनेश्‍वर से सूरत के बीच हवाई यात्रा करने वाले मुसाफिरों को अब कनेक्टिंग फ्लाइट के भरोसे नहीं रहना पड़ेगा. विमानन मंत्रालय जल्‍द ही सूरत और भुवनेश्‍वर के बीच सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है. यह सूचना नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाकात के बाद भुवनेश्‍वर से सांसद अपराजिता सारंगी ने दी है. 

उल्‍लेखनीय है कि सूरत से भुवनेश्‍वर के बीच सीधी उड़ान को लेकर भुवनेश्‍वर की सांसद अपराजिता सारंगी और सूरत से सांसद दर्शना जरदोश ने आज केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाकात की थी. मुलाकात के उपरांत सांसद अपराजिता सारंगी ने जानकारी दी है कि विमानन मंत्रालय जल्‍द ही दोनों प्रमुख शहरों के बीच सीधी उड़ान शुरू करने वाली है. 

उन्‍होंने बताया कि फिलहाल सूरत से भुवनेश्‍वर के बीच परिचालित होने वाली फ्लाइट का सप्‍ताह में दो दिन परिचालन किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि सूरत और भुवनेश्‍वर के बीच सीधी उड़ान शुरू होने से दोनों शहरों के व्‍यवसाय को नई ऊंचाई मिलेगी. इन दोनों शहरों के बीच आवागमन करने वाले मुसाफिरों को अब कनेक्टिंग फ्लाइट के भरोसे नहीं रहना पड़ेगा. उन्‍होंने केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ आज हुई मुलाकात पर खुशी जाहिए की है.