दिशा सालियन के पिता ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- सुशांत से नहीं कोई कनेक्शन
Advertisement

दिशा सालियन के पिता ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- सुशांत से नहीं कोई कनेक्शन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से ठीक एक सप्ताह पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी और 8 जून को दिशा सालियन ने सुसाइड किया था.

दिशा सालियन के पिता ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- सुशांत से नहीं कोई कनेक्शन

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से ठीक एक सप्ताह पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी और 8 जून को दिशा सालियन ने सुसाइड किया था. इन दोनों मामलों को अब जोड़कर देखा जा रहा है.

  1. सुशांत सिंह के केस को दिशा सालियन के सुसाइड केस के कनेक्शन को लेकर मलाड थाने में शिकायत दर्ज 
  2. दिशा सालियन के पिता ने मीडिया पर उनके परिवार को मानसिक उत्पीड़न का आरोप
  3. दिशा के पिता का बयान, उनकी बेटी के बारे में फैलाया जा रहा झूठ

दिशा और सुशांत की मौत के कनेक्शन को लेकर बिहार पुलिस भी जांच कर रही है. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों के सुसाइड केस का कनेक्शन बताया जा रहा है. लिहाजा बिहार पुलिस भी दिशा के परिवार से लगातार संपर्क कर रही है. इसी बीच दिशा के पिता ने थाने में पुलिस थाने में दर्ज कराई है.

दिशा के पिता ने मलावानी जिले के मलाड में शिकायत दर्ज कराई है. दिशा के पिता ने ACP दिलीप कुमार को लिखी शिकायत में मीडिया और जर्नलिस्टों पर उनके परिवार को मानसिक उत्पीड़न (mental harassment) करने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा, 'लोग जिस तरह से उन्हें परेशान किया जा रहा है और उनकी बेटी से जुड़ी झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं, इससे केस पर भी फर्क पड़ेगा और उनके परिवार को भी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं.'

ये भी देखें-

अपनी शिकायत में दिशा सालियन के पिता ने मीडिया पर उन्हें और उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कोई संबंध नहीं है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले दिशा सालियन की मां ने भी अपनी बेटी और सुशांत की मौत के बीच कनेक्शन की बात को खारिज कर दिया था. दिशा की मां के मुताबिक, जब से उनकी बेटी ने एक्टर के साथ काम बंद किया था, दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं था.

ज़ी न्यूज़ से बातचीत में दिशा सालियन की मां ने बताया कि उन्हें इस बात की भी जानकारी नहीं थी कि दिशा कभी सुशांत के साथ काम कर रही थी. दिशा ने कभी अपने काम के बारे में परिवार से डिस्कस नहीं करती थी. उन्होंने बताया कि दिशा को रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका, जिससे वह काफी दुखी हो गई थी.  दिशा की मां ने इस बात से भी इनकार किया कि वह डिप्रेशन से पीड़ित थी. 

उन्‍होंने कहा, ''हमें आज भी विश्वास नहीं है कि वह आत्महत्या करके खुद की जिंदगी खत्‍म कर सकती है. वह बहुत बहादुर लड़की थी. हम नहीं जानते कि उन अंतिम क्षणों के दौरान क्या हुआ था. हम उसकी शादी के बारे में बात करते थे.'

दिशा के साथ आखिरी बातचीत के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा, “उसने कहा कि उसके दोस्त वहां हैं और वह उनके लिए खाना बनाने में बिजी हैं. मैं उसके दोस्तों पर शक नहीं कर सकती, वे स्कूल से उसके साथ थे.''

अपनी बेटी की खोने का दर्द साझा करते हुए कहा, "मेरी बेटी वैसी नहीं थी जैसा हमें न्‍यूज चैनलों से सुनने को मिल रहा है.'

यह पूछे जाने पर कि क्या बिहार पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए, दिशा की मां ने कहा,  ''इस केस को दोबारा ओपन करने से हमें तकलीफ ही पहुंचेगी. मुझे नहीं पता कि वे मामले में कब तक जांच करेंगे. हमारी बेटी वापस नहीं आने वाली है. अगर मैं इस मामले को फिर से ओपन कर हमारी बेटी को वापस ला सकता, तो हम कुछ कर सकते थे. अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो हम जांच के लिए तैयार हैं. बस हमें परेशान मत कीजिए.'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने इस बात की जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने नीतीश सरकार की सिफारिश मानकर सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है.

Trending news