close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेलंगाना: बागी विधायक ने कांग्रेस को बताया 'डूबता जहाज', बीजेपी में शामिल होने के संकेत दिए

तेलंगाना कांग्रेस ने बागी विधायक कोमटीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी की कथित अनुशासनहीनता को गंभीरता से लेते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए नोटिस जारी कर दिया है. 

तेलंगाना: बागी विधायक ने कांग्रेस को बताया 'डूबता जहाज', बीजेपी में शामिल होने के संकेत दिए

हैदराबाद: तेलंगाना कांग्रेस ने बागी विधायक कोमटीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी की कथित अनुशासनहीनता को गंभीरता से लेते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए नोटिस जारी कर दिया है. इससे नाराज विधायक ने मंगलवार को कांग्रेस को 'डूबता जहाज' करार दिया. इतना ही नहीं रेड्डी ने बीजेपी में शामिल होने के भी संकेत दिए.

विधायक ने पत्रकारों को बताया कि वह बीजेपी के सीनियर नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं जिसमें राम माधव भी शामिल हैं. रेड्डी ने कहा, "आने वाले दिनों में मेरा पार्टी बदलना लगभग 100 फीसदी तय है. मैं लोगों के साथ बैठकें कर रहा हूं कि कब और कैसे मैं पार्टी बदलूं ताकि यह कानूनन और तकनीकी रूप से सही हो." 

रेड्डी ने कहा कि उन्होंने राज्य की जनता की भलाई के लिए बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है और उनका मानना है केवल यही पार्टी टीआरएस का मुकाबला कर सकती है. मुनुगोडे के विधायक राजगोपाल रेड्डी ने हाल ही में पार्टी मामलों के तेलंगाना प्रभारी आर सी खुंटिया और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी पर पिछले साल दिसंबर में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया था. यही बात कांग्रेस को नागवार गुजरी.