DNA ANALYSIS: इमरान खान के मुंह पर तमाचा है ये भारतीय गांव, PAK के दावों की खुली पोल

अक्सर कहा जाता है कि सीमा पर बसे गांव बेहाल होते हैं. वहां कोई सुविधा नहीं होती. कहा जाता है कि सीमा पर हर वक्त गोलियां चलती हैं. लेकिन कश्मीर के कुपवाड़ा का टीथवाल गांव का विकास देख आपकी सोच भी बदल जाएगी. 

DNA ANALYSIS: इमरान खान के मुंह पर तमाचा है ये भारतीय गांव, PAK के दावों की खुली पोल

नई दिल्ली: आज हम आपको पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के पास बसे एक ऐसे भारतीय गांव में लेकर चलेंगे, जो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के दावों की पोल खोल देगा. पाकिस्तान ने अभी कुछ दिन पहले अपने कब्जे वाले कश्मीर में चुनाव करवाए थे. हर बार की तरह इन चुनावों में धांधली हुई और पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों ने इसका विरोध भी किया.

इन चुनावों में इमरान खान ने हर रैली में भारत और कश्मीर को लेकर झूठे दावे किए. लेकिन जब हमारी टीम कुपवाड़ा के टीथवाल गांव में पहुंची तो हमें नए कश्मीर का वो नया सच दिखाई दिया जो आज पाकिस्तान को भी सोचने पर मजबूर कर देगा.

ये भी पढ़ें- इतिहास रचने के करीब लवलीना बोरगोहेन, ऐसी है गांव से ओलंपिक पोडियम तक की कहानी

ये गांव PoK से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर है. लेकिन यहां का विकास देश के कई गावों को पीछे छोड़ देता है. इस तरह के आदर्श गांव की तो पाकिस्तान कल्पना भी नहीं कर सकता. आज हम पूरे देश को Zee News की कश्मीर 2.O सीरीज के माध्यम से विकास का वो सच दिखाना चाहते हैं जिसका इंतजार कश्मीर 72 वर्षों से कर रहा था. 

ये रिपोर्ट देखने के बाद आप चाहें तो कश्मीर के कुपवाड़ा में बसे इस गांव में छुट्टियां मनाने भी जा सकते हैं. 

देखें ये स्पेशल रिपोर्ट

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.