Breaking News
  • #ImmunityConclaveOnZee : केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि कोरोना की दवा पर शोध जारी है.
  • #ImmunityConclaveOnZee : श्रीपद नाइक ने कहा - 6-7 सप्ताह में शोध पूरा हो जाएगा.
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '8 बजे नाश्ता, 12 बजे दोपहर का खाना, शाम को 8 बजे तक खाना खा लें'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'भगवान ने हमें इंसान बनाकर दुनिया की सबसे बड़ी दौलत दी है'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '6 घंटे की नींद जरूर पूरी करें और उससे ज्यादा सोएं भी नहीं'

DNA ANALYSIS: चीनी सामान के बहिष्कार को लेकर क्या है जनता का मूड?

चीन पर डिजिटल एयर स्ट्राइक का देश उसी तरह समर्थन कर रहा है जिस तरह पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट एयर स्ट्राइक का स्वागत किया था. 

DNA ANALYSIS: चीनी सामान के बहिष्कार को लेकर क्या है जनता का मूड?

नई दिल्ली: भारत के फैसले पर चीन चाहे जो मर्जी कहे, लेकिन चीन को ये समझ लेना चाहिए कि सरकार के इस फैसले के समर्थन में पूरा भारत, चीन के खिलाफ एकजुट होकर खड़ा है. क्योंकि चाहे देश की सीमा पर चीन के सैनिक हों या चाइनीज एप्स. अब भारत, चीन की घुसपैठ को बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है. देश की जनता क्या कह रही है, जनता की आवाज क्या है, हमारी इस रिपोर्ट में आप समझ जाएंगे.

जिस तरह पाकिस्तान अपने आतंकवादियों की घुसपैठ भारत में करवाता है. उसी तरह चीन, मोबाइल फोन ऐप्स के जरिये भारत में लोगों की प्राइवेसी में घुसपैठ करता है. इसीलिए चीन पर डिजिटल एयर स्ट्राइक का देश उसी तरह समर्थन कर रहा है जिस तरह पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट एयर स्ट्राइक का स्वागत किया था. 

देखें ये रिपोर्ट

भारत ने चाइनीज ऐप्स का हुक्का-पानी बंद किया तो चीन का गला सूखने लगा. लेकिन चीन को अब समझ में आ गया होगा कि भारत, सीमा पर उसकी सेना और बाजारों से उसके सामान, दोनों को खदेड़ना जानता है.

भारत ने चीनी एप्स को बैन करके बता दिया है कि देश के सम्मान से बढ़कर चीन का कोई सामान नहीं हो सकता. भारत, चीनी ऐप्स का बहिष्कार करना भी जानता है और उनके विकल्प तैयार करना भी.