DNA ANALYSIS: चीनी ऐप को टक्कर देने आया स्वदेशी ऐप Talkiz, टैलेंट को मिलेगा मंच
Advertisement

DNA ANALYSIS: चीनी ऐप को टक्कर देने आया स्वदेशी ऐप Talkiz, टैलेंट को मिलेगा मंच

जब किसी देश के लोग किसी मुहिम से जुड़ते हैं तो उसका असर चारों तरफ दिखने लगता है. 

DNA ANALYSIS: चीनी ऐप को टक्कर देने आया स्वदेशी ऐप Talkiz, टैलेंट को मिलेगा मंच

नई दिल्ली: ज़ी न्यूज़ की मेड इन इंडिया (Made In India) मुहिम को अब तक 86 लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों का समर्थन मिल चुका है. लेकिन हमें लगता है कि ये संख्या अब भी कम है और आप अपनी पूरी ताकत नहीं लगा रहे. अगर आप भी मेड इन इंडिया के दम पर मेड इन चाइना को हराना चाहते हैं तो हमारे मोबाइल नंबर 7834998998 पर मिस्ड कॉल कीजिए. हम सभी को मिलकर इस संख्या को करोड़ों तक पहुंचाना है.

स्वदेशी की भावना से जोड़ेगा ये ऐप
जब किसी देश के लोग किसी मुहिम से जुड़ते हैं तो उसका असर चारों तरफ दिखने लगता है. भारत ने टिकटॉक (TikTok) समेत चीन के कई ऐप्स पर प्रतिबंध लगाया तो वो लोग परेशान हो गए जो इन प्लेटफॉर्म्स पर अपनी कला का प्रदर्शन करते थे. ये लोग कहने लगे कि अब इनकी कला को मंच कौन देगा? लेकिन अब इनके भी सवालों का जवाब मिल गया है, क्योंकि भारत में ही निर्मित एक ऐसा ऐप लॉन्च हो गया है जो आपको न सिर्फ अपनी कला दिखाने का मंच देगा बल्कि आपको स्वदेशी की भावना के साथ भी जोड़ेगा. 

इस ऐप का नाम है टॉकीज़ (Talkiz) जिसकी एक छोटी सी झलक हम आपको दिखा रहे हैं. 

fallback

ये ऐप पियूष राजगढ़िया ने लॉन्च किया है और खुशी की बात ये है कि पियूष राजगढ़िया खुद कभी ज़ी परिवार का हिस्सा थे और आज उन्होंने 100 प्रतिशत स्वदेशी ऐप लॉन्च करके उन युवाओं को एक नया प्लेटफॉर्म दिया है जो छोटे-छोटे वीडियोज बनाकर अपना टैलेंट दूसरों तक पहुंचाना चाहते हैं. 

सुनिए पीयूष राजगढ़िया इसे लेकर क्या कहते हैं-

Trending news