Jharkhand News: मोबाइल की रोशनी में हो रहा था इलाज, MLA के सचिव ने बना लिया वीडियो; जानें पूरा मामला
Advertisement

Jharkhand News: मोबाइल की रोशनी में हो रहा था इलाज, MLA के सचिव ने बना लिया वीडियो; जानें पूरा मामला

Viral Video: दावा किया जा रहा है हजारीबाग के विधायक मनीष जायसवाल के सचिव रंजन चौधरी ने ये वीडियो बनाया है. जिसमें कथित तौर पर दिखाया गया है कि कुछ डॉक्टर मोबाइल की रोशनी में एक गंभीर रूप से घायल हुए शख्स का इलाज कर रहे हैं.

सांकेतिक तस्वीर

Hazaribagh hospital video: झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग (Hazaribagh) जिले के एक अस्पताल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले के इस प्रमुख अस्पताल में आकाशीय बिजली गिरने की वजह से गंभीर रूप से घायल हुए शख्स का इलाज मोबाइल फोन (Mobile Phone) के टॉर्च की रोशनी में हो रहा था. अब मोबाइल की रोशनी में इलाज कर रहे डॉक्टकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video ) हो रहा है. बात निकली तो दूर तक गई इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने इस मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया है.

विधायक ने बनाया वीडियो

ऐसा दावा किया गया है कि हजारीबाग के विधायक मनीष जायसवाल के सचिव रंजन चौधरी ने यह वीडियो बनाया. इसमें कथित तौर पर दिखाया गया है कि बिजली गिरने से गंभीर रूप से घायल मरीज का इलाज हजारीबाग मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (HMCH) में मोबाइल फोन के टॉर्च की रोशनी में किया जा रहा है क्योंकि उस समय अस्पताल में बत्ती गुल थी. इस वीडियो को बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया.

अस्पताल का आरोपों से इनकार

हजारीबाग जिला प्रशासन ने वीडियो की जांच के लिए एक समिति का गठन किया है. बहरहाल, अस्पताल प्रशासन ने इस आरोप से साफ-साफ इनकार कर दिया है कि मरीज का मोबाइल फोन के टॉर्च की रोशनी में इलाज किया गया.

ट्रामा सेंटर में हो रहा था इलाज

गौरतलब है कि जिले के कटकमसांडी प्रखंड के अरघुसाई गांव का 24 वर्षीय सागर कुमार राणा बृहस्पतिवार शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से घायल हो गया था. उसे एचएमसीएच लाया गया और उसी रात इलाज के लिए अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था.

(इनपुट न्यूज़ एजेंसी PTI के साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news