डॉक्टर ने जिंदा महिला को बता दिया मृत, परिजन ने देखा तो चल रही थी धड़कन
Advertisement

डॉक्टर ने जिंदा महिला को बता दिया मृत, परिजन ने देखा तो चल रही थी धड़कन

एक महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया तो उसे पोस्टमॉर्टम के लिए पीएम हाउस लेकर गए. वहां जब महिला के पति ने उसके सीने पर हाथ रखा तो धड़कन चल रही थी. बाद में महिला को वापस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 

हॉस्पिटल में भर्ती महिला.

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर:  मध्य प्रदेश में ग्वालियर चंबल अंचल के सबसे बड़े जयारोग्य अस्पताल में डॉक्टरों का एक अजीबोगरीब कारनामा सामने आया है. जयारोग्य अस्पताल के डॉक्टरों ने एक जिंदा महिला को मृत घोषित कर दिया. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने महिला को मृत मानकर परिजनों से शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में रखने के लिए कहा जब परिजन महिला के शव को पीएम हाउस लेकर गए और उसके बाद महिला के पति नरपत सिंह राजपूत ने जब अपनी पत्नी के सीने पर हाथ रखा तो धड़कन चल रही थी. 

  1. डॉक्टरों का एक अजीबोगरीब कारनामा आया सामने 
  2. डॉक्टरों ने जिंदा महिला को बताया मृत 
  3. पति ने सीने पर रखा हाथ तो चल रही थी धड़कन 

पत्नी की धड़कन को देखकर पति रह गया दंग

अपनी पत्नी की धड़कन को देखकर पति दंग रह गया. उसके बाद वहां भीड़ इकट्ठी हो गई. परिजन तत्काल महिला को अस्पताल लेकर आए और इलाज शुरू करवाया. 

एनेस्थीसिया के डॉक्टरों ने मृत घोषित किया  

उत्तर प्रदेश के रहने वाले महिला के पति नरपत सिंह राजपूत ने बताया कि उसकी पत्नी रामवती का 2 दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था. उसके बाद उसे झांसी में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. गंभीर हालत में उसे ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया लेकिन बीती रात उसकी पत्नी को एनेस्थीसिया के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद डॉक्टर के निर्देश पर परिजनों ने महिला के शव को पीएम हाउस में रखवा दिया. 

यह भी पढ़ें: सास ने बहू के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया मिर्च पाउडर, मायके में रह रही थी नवविवाहिता

सीने पर हाथ रखा तो महिला की सांसें चल रही थी

जब परिजन पीएम हाउस पहुंचे तो महिला के पति निरपत सिंह ने उसके सीने पर हाथ रखा तो महिला की सांसे चल रही थी. उसके परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल अभी महिला का इलाज जारी है. 

जयारोग्य अस्पताल के नोडल अधिकारी का कहना है कि इस मामले को लेकर जांच कमेटी बना दी गई है और जांच की जा रही है. इसको जो भी दोषी होगा, उन पर कार्रवाई की जाएगी. 

LIVE TV

Trending news