close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गायक और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के ड्राइवर की संदिग्ध हालत में मौत

केन्द्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो के ड्राइवर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव बुधवार सुबह छह बजे उद्योग मंत्रालय की पार्किंग में पाया गया । मृतक की पहचान 52 वर्षीय विनोद खंडूरी के रूप में की गई है।

गायक और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के ड्राइवर की संदिग्ध हालत में मौत

नई दिल्ली: केन्द्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो के ड्राइवर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव बुधवार सुबह छह बजे उद्योग मंत्रालय की पार्किंग में पाया गया । मृतक की पहचान 52 वर्षीय विनोद खंडूरी के रूप में की गई है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह छह बजे पीसीआर को उद्योग मंत्रालय की पार्किंग में कार के अंदर शव मिलने की सूचना मिली थी। यह एंबेसडर कार केन्द्रीय राज्यमंत्री बाबूल सुप्रियो की थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक की पहचान की। उसके परिजनों ने मंगलवार रात को उसके लापता होने की शिकायत पुलिस से की थी।  
 
पुलिस के अनुसार सांसद का ड्राइवर पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। मंगलवार दोपहर से उसका परिवार लगातार उसके मोबाइल पर कॉल कर रहा था, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था। परिवार वालों ने सांसद के निवास और ऑफिस में भी फोन कर खंडूरी के बारे में जानकारी मांगी, लेकिन कहीं से भी उसके बारे में कोई सूचना नहीं मिली। इससे परिवार वालों को उसकी चिंता सताने लगी। पुलिस ने जब मामले की जांच तो उसका शव कार में पाया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह के बारे में पता चल पाएगा।