बेंगलुरु: 'मजदूर' ने फाइल किया IT रिटर्न, पुलिस जांच में हुआ हैरान करने वाला खुलासा
Advertisement

बेंगलुरु: 'मजदूर' ने फाइल किया IT रिटर्न, पुलिस जांच में हुआ हैरान करने वाला खुलासा

बेंगलुरू में एक व्यक्ति ने अपना आयकर रिटर्न फाइल किया तो एक ऐसी सच्चाई समाने आई जिसने आयकर विभाग और पुलिस को हैरान करके रख दिया. इस शख्स ने अपनी सालाना आय 40 लाख बताई और आय का स्रोत उजागर नहीं किया. जिसके बाद आयकर विभाग और पुलिस ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी. 

ड्रग डीलर को आयकर रिटर्न फाइल करना पड़ा महंगा. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेंगलुरु: बेंगलुरू में एक व्यक्ति ने अपना आयकर रिटर्न फाइल किया तो एक ऐसी सच्चाई समाने आई जिसने आयकर विभाग और पुलिस को हैरान करके रख दिया. इस शख्स ने अपनी सालाना आय 40 लाख बताई और आय का स्रोत उजागर नहीं किया. जिसके बाद आयकर विभाग और पुलिस ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी. 

  1. रचप्पा रंगा ने आईटी रिटर्न भरा, आय का स्रोत नहीं बताया
  2. रचप्पा निकला ड्रग डीलर, पुलिस जांच में आया सामने
  3. रचप्पा और उसके एक साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रचप्पा रंगा पर आयकर विभाग और पुलिस को हुआ शक
आयकर अधिकारियों ने रचप्पा रंगा को पूछताछ के लिए बुलाया क्योंकि रचप्पा रिटर्न में आय का स्रोत नहीं लिखा था. वहीं पुलिस ने भी रचप्पा पर नजर रखनी शुरू कर दी. पुलिस को जांच में पता चला कि रचप्पा एक ड्रग डीलर है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक रचप्पा 2013 तक मजदूरी का काम करता था. उसके बाद उनसे ड्रग डीलिंग शुरू की. 

महंगे विला में किराए पर रहता था रचप्पा
रचप्पा ने इस धंधे में करोड़ों रुपए कमाए. उसने कई लोगों को काम पर लगाया. इस धंधे में उसे इतना फायदा हुआ कि उसने कनकपुरा रोड पर एक बहुत महंगा विला किराए पर लिया और उसमें रहने लगा. उसने बीते कुछ वर्षों में अपने गांव में कई प्रॉपर्टी भी खरीदी है. बताया जा रहा है कि रचप्पा ने वकीलों की सलाह पर खुद को क्लास-1 ठेकेदार के रूप में रजिस्टर कराया. हालांकि उसकी यह तरकीब उसके काम नहीं आ सकी. 

पुलिस को ने रचप्पा और उसके एक साथी श्रीनिवास को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने उसकी गाड़ी, मोबाइल, 5 लाख नगदी और 26 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

Trending news