Drugs Case: दीपिका ने चैट की बात कबूल की, करिश्मा को सामने बैठाकर भी हुई पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में NCB ड्रग्स एंगल की जांच करने में लगी है. उसकी दो टीमें अलग- अलग जगहों पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ कर रही हैं.   

Drugs Case: दीपिका ने चैट की बात कबूल की, करिश्मा को सामने बैठाकर भी हुई पूछताछ
Play

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में NCB ड्रग्स एंगल की जांच करने में लगी है. उसकी दो टीमें अलग- अलग जगहों पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की. दीपिका पादुकोण से पूछताछ खत्म हो गई है.  

सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने कबूल किया कि उसका एक अपना वाट्सग्रुप था, जिसकी वह एडमिन थीं. इस ग्रुप में ज्यादातर बातें ड्रग्स को लेकर होती थी. इस ग्रुप में दीपिका के अलावा जया साह और करिश्मा समेत कई लोग शामिल थे. ग्रुप एडमिन होने की बात कबूल करने के बावजूद दीपिका ने ड्रग्स को लेकर अब तक कोई जवाब नही दिया है. NCB अधिकारी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ कर रहे हैं. 

सूत्रों के मुताबिक NCB को ऐसा लग रहा है कि करिश्मा और दीपिका दोनों तैयारी के साथ आई है.ऐसा इसलिए लग रहा है क्योंकि जब करिश्मा को समन दिया गया था. तब उन्होंने अपने वकील के जरिए बताया था कि वो बीमार है जबकि वो उस समय दीपिका के साथ गोआ में थी. इसके बाद NCB ने शुक्रवार को करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया और फिर जाने दिया.  

NCB को लग रहा है कि करिश्मा ने पूछताछ की सारी जानकारी और सवालों का ब्योरा दीपिका को दे दिया. जिसके चलते वह पूरी तैयारी के साथ आई. इसी वजह से दीपिका ने कई सवालों पर चुप्पी साध ली और ड्रग्स के सवालों पर सही ढंग से जवाब नहीं दिया. दीपिका से पूछताछ खत्म हो चुकी है. 

. VIDEO

उधर सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है. पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि छिछोरे फिल्म की रिलीज़ के बाद एक पार्टी पावना फार्म हाउस में हुई थी. उस पार्टी में शामिल होने के लिए वे दोपहर करीब 3 बजे फार्म हाउस पर पहुंचे. इसके बाद वे लोग बोट के जरिए टापू पर पहुंचे और वहां पर देर रात तक पार्टी की. जिसमें म्यूजिक भी चला था. श्रद्धा कपूर ने दावा किया कि उन्होंने उस पार्टी में कोई ड्रग्स नहीं लिया था.

श्रद्धा कपूर ने यह भी कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी वैनिटी वैन और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का सेवन करते देखा था. जब NCB अधिकारियों ने श्रद्धा को उनके जया के साथ ड्रग चैट दिखाए तो श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया.

बता दें कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी आज सुबह 9.48 बजे NCB के गेस्ट हाउस पहुंचीं थी. मीडिया से बचने के लिए वह अपनी मर्सेडीज़ में न आकर दूसरी गाड़ी से  NCB दफ़्तर पहुंची और तुरत फुरत पिछले गेट से अंदर दाखिल हो गई. इसके बाद से NCB अधिकारी दीपिका से हशीश नाम की ड्रग्स मंगाने के मामले में सवाल जवाब कर रहे हैं.  

शुरुआत के दो घंटे तक उनसे अकेले में पूछताछ की गई. उसके बाद अब उन्हें और उनकी मैनेजर करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है. दरअसल दीपिका और उनकी मैनेजर की एक ड्रग चैट सामने आई थी. जिसमें दोनों ड्रग्स के बारे में बात कर रही थी. एनसीबी अधिकारी इस ड्रग चैट का राज जानना चाहते हैं.  

ये भी पढ़ें- PHOTOS: इस अंदाज में सारा अली खान पहुंची NCB के दफ्तर

एनसीबी के एसआईटी हेड केपीएस मल्होत्रा  NCB के मुम्बई जोन के ऑफिस जाने के लिए निकल गए हैं. वे अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेंगे. तब तक उनकी टीम दीपिका और करिश्मा से पूछताछ करती रहेगी. सारा- श्रद्धा से पूछताछ खत्म होने तक दीपिका पादुकोण और करिश्मा को NCB के गेस्ट हाउस में भी रोका जा सकता है.

सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ शुक्रवार रात ताज गेटवे होटल में रुकी थीं. वहीं पर उन्होंने अपने वकीलों से मुलाक़ात की. वहां से मुंबई एनसीबी का गेस्ट हाउस केवल 2 मिनट की दूरी पर है. आज सुबह दीपिका वहां से निकलकर NCB गेस्ट हाउस पहुंच गईं.

बताते चलें कि सुशांत राजपूत 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे. उस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने के बाद सीबीआई के साथ ही NCB भी जांच में शामिल हो चुकी है.  NCB  ड्रग्स तस्करी के आरोप में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

इन ड्रग तस्करों से पूछताछ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई अभिनेत्री और अभिनेताओं के नाम सामने आए हैं. जिनसे अब NCB एक- एक कर पूछताछ कर रही है. NCB ने आज दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया था. इससे पहले ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण ने खुद को जान पर खतरे की बात कही थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आज सुबह उनके घर जाकर सुरक्षा दी. 

LIVE TV