ड्रग्स मामले में KJ की तलाश में जुटी NCB, रिया चक्रवर्ती ने अपने कबूलनामे में लिया नाम
Advertisement

ड्रग्स मामले में KJ की तलाश में जुटी NCB, रिया चक्रवर्ती ने अपने कबूलनामे में लिया नाम

रिया ने करीब 20 पन्नों का बयान NCB के सामने खुद अपने हाथों से लिखा है जिसमें KJ का भी जिक्र है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB के सामने दिए अपने बयान में बड़ा खुलासा किया है. रिया ने अपने बयान में कई बॉलीवुड एक्टर्स के नाम लिए हैं. रिया के कबूलनामे के मुताबिक बॉलीवुड के ये तमाम किरदार सुशांत के साथ ड्रग्स का सेवन करते थे. ये सितारे सुशांत के लोनावाला फार्म हाउस में भी आते थे. रिया ने बॉलीवुड के दो युवा चर्चित सितारों के नाम भी लिए और उनकी ड्रग्स मंडली के बारे में भी बताया है.

KJ की तलाश में NCB
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने अपने कबूलनामे में एक अन्य महिला का नाम भी लिखा है. इसके अलावा NCB एक KJ नाम के शख्स की तलाश कर रही है. यह शख्स सुशांत के फार्म हाउस में ड्रग्स की खेप लेकर आता था. रिया ने करीब 20 पन्नों का बयान NCB के सामने खुद अपने हाथों से लिखा है जिसमें KJ का भी जिक्र है. 

ये भी पढ़ें- अब NCB के निशाने पर करण जौहर, इस मामले की हो सकती है जांच

कौन था वो फिल्म निर्माता?
रिया ने करीब 20 पन्नों के अपने बयान में न केवल अपनी निजी जिंदगी बल्कि बॉलीवुड की जिंदगी के बारे में भी बताया है. रिया ने सुशांत से दोस्ती से लेकर प्यार तक की कहानी का भी पूरा ब्यौरा लिखा है. उसने यह भी बताया कि एक फिल्म निर्माता कैसे सुशांत को कई पार्टियों में ले जाता था और वहां क्या-क्या होता था.

कुरियर से पहुंचाया ड्रग्स
रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कहा कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत के घर से दीपेश सावंत ने ड्रग्स का एक कुरियर रिया के घर भेजा था, जिसे शोविक चक्रवर्ती ने कुरियर बॉय से लिया. इस कुरियर में आधा किलो बड्स (एक प्रकार का ड्रग्स) थे. किसी को शक ना हो इसलिए कुरियर के पैकेट में घर के कुछ सामान भी पैक करके साथ भेजे गए थे. 

बाइपोलर थे सुशांत
रिया ने NCB को बताया कि सुशांत बाइपोलर डिसॉर्डर का शिकार थे. उसने सुशांत का इलाज करने वाले 5 डॉक्टरों के नाम भी बताए. बता दें कि सुशांत मामले की जांच कर रही CBI पहले ही इन डॉक्टरों के बयान दर्ज कर चुकी है. रिया ने कहा कि एक बार मैंने सुशांत को हिंदुजा अस्पताल में  भर्ती कराया था.

यूरोप ट्रिप बीच में छोड़ आए सुशांत
रिया ने NCB को बताया कि सुशांत 2018 में यूरोप ट्रिप बीच में छोड़कर भारत आ गए थे और फिर मेरे घर आकर रहे थे, यहां उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया. उसने NCB को बताया कि 2016 से 2018 तक सुशांत मुंबई के जिस फ्लैट में रहते थे (कैपरी हाइट्स), वहां भी ड्रग्स पार्टियां हुआ करती थीं और कई सेलिब्रिटीज वहां आते थे. 

Trending news