VIDEO: शराब के नशे में छेड़खानी करता था ये पुलिसवाला, महिलाओं ने की जूते-चप्पलों से धुनाई

आरोपी पुलिसकर्मी का नाम योगेश है. बताया जा रहा है कि वह एक्साइज स्पेशल टीम में इएचसी की पोस्ट पर तैनात है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

VIDEO: शराब के नशे में छेड़खानी करता था ये पुलिसवाला, महिलाओं ने की जूते-चप्पलों से धुनाई
योगेश पर हिसार के रायपुर रोड पर महिलाओं से गलत व्यवाहर करने का आरोप.

हिसार. जिनके कंधों पर महिलाओं की सुरक्षा का जिम्मा हो वही उनसे अभ्रद व्यवहार करने लगें तो न्याय की उम्मीद किससे की जाए. हरयाणा के हिसार में ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं एक नशे में धुत पुलिसकर्मी की पिटाई कर रही हैं.

इस पुलिसकर्मी पर शराब के नशे में महिलाओं से छेड़छाड़ करने का आरोप है. आरोपी पुलिसकर्मी का नाम योगेश है. बताया जा रहा है कि वह एक्साइज स्पेशल टीम में इएचसी की पोस्ट पर तैनात है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. डीएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामला हमारी संज्ञान में है और हमने इसपर डिपार्टमेंटल जांच शुरू कर दी है. साथ ही इस हरकत के लिए योगेश को लाइन हाजिर किया गया है.

राह चलते लोगों ने किया हाथ साफ
योगेश पर आरोप है कि वह नशे की हालत में हिसार के रायपुर रोड पर लोगों से गलत व्यवाहर करता था. इसलिए महिलाओं ने उसकी चप्पल-जूतों से पिटाई कर दी. इसी बीच किसी ने योगेश का विडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में योगेश नशे में धुत नजर आ रहा है. विडियो में महिलाएं ही नहीं अन्य लोग भी आरोपी पर हाथ साफ करते नजर आ रहे हैं. 

बोला- मेरा क्या बिगड़ लोगे
वायरल वीडियो में भीड़ में मौजूद एक शख्स पुलिसकर्मी को जमीन पर लेटा दिखा कर बोल रहा है कि यह करेगा हमारी रक्षा. यह सुनते ही वह उठकर बैठ गया और तीन बार बोला भाई मेरे और मार लो. मेरा क्या बिगाड़ लोगे. इसके बाद महिलाएं हाथ में जूती लेकर उस पर बरस पड़ीं. पिटने के बाद वह जमीन पर लेटकर हाथ जोड़ता हुआ नजर आ रहा है.