DSP देविंदर सिंह मामला: NIA जांच पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, BJP ने दिया तीखा जवाब

बीजेपी नेता ने कहा कि DSP केस की NIA जांच से कांग्रेस घबरा गई है इसलिए राहुल गांधी ऐसी बातें कर रहे हैं. 

DSP देविंदर सिंह मामला: NIA जांच पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, BJP ने दिया तीखा जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आतंकियों की मदद करने के आरोप में जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किए गए DSP देविंदर सिंह को लेकर राजनीतिक बयानबाजी जारी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस मसले पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने लिखा कि देवेंद्र सिंह को चुप करने का सबसे बेहतरीन तरीका यही है कि उसे नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी NIA के हवाले कर दिया जाए. अब इस मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) का बयान आया है. बीजेपी नेता ने ज़ी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा कि DSP केस की NIA जांच से कांग्रेस घबरा गई है इसलिए राहुल गांधी ऐसी बातें कर रहे हैं. 

कांग्रेस के युवराज ने आतंकियों का नाम लेकर देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी NIA को निशाना बनाया है. विदेशी धरती पर जाकर प्रधानमंत्री मोदी को कोसने वाले राहुल ने अब, राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी पर ही सवाल उठा दिए और पाकिस्तान की भाषा बोलने. राहुल ने ट्वीट किया, 'DSP देविंदर सिंह को खामोश करने का सबसे अच्छा तरीका है जांच NIA को सौंप दो. NIA की अगुवाई एक और मोदी- वाईके मोदी करते हैं, जिन्होंने गुजरात दंगे और हरेन पंड्या हत्याकांड की जांच की थी. वाईके मोदी के पास केस जाने का मतलब केस की मौत. 

ये भी पढ़ें: जानें कैसे आतंकियों की हेल्प करते थे DSP देवेंद्र सिंह, फोन कॉल से हुआ केस का भंडाफोड़

इतना ही नहीं राहुल ने सवाल उठाया कि आतंकी दविंदर सिंह को कौन चुप कराना चाहता है और क्यों? राहुल के साथ-साथ कांग्रेस के नेता भी उन्हीं की भाषा में DSP देविंदर सिंह की जांच पर सवाल उठा रहे हैं. कांग्रेस ने इस पूरे मामले पर पारदर्शी जांच की मांग की है. जबकि बीजेपी ने भी सेना और NIA पर सवाल उठाए जाने पर कांग्रेस को कड़ी प्रतिक्रिया दी. 

लाइव टीवी देखें