ZEE NEWS की खबर ने पूरा किया भारत के मासूम का सपना, दुबई के प्रिंस से मिला कैंसर पीड़ित बच्चा

अब्दुल्ला को दुबई के प्रिंस से मिलने की इच्छा थी. ज़ी न्यूज़ ने इस बच्चे की खबर दिखाई थी. इसके बाद प्रिंस शेख हमदान ने अब्दुल्ला को मिलने के लिए दुबई बुलाया. 

ZEE NEWS की खबर ने पूरा किया भारत के मासूम का सपना, दुबई के प्रिंस से मिला कैंसर पीड़ित बच्चा

हैदराबाद: एक सात साल के कैंसर पीड़ित बच्चे का सपना उस समय पूरा हो गया जब दुबई के प्रिंस (Dubai Crown Prince) शेख हमदान (Sheikh Hamdan) ने उससे बात की और उसे मिलने बुलाया. ज़ी न्यूज़ की खबर ने मासूम बच्चे का सपना पूरा किया. इस बच्चे का नाम अब्दुल्ला है. अब्दुल्ला को दुबई के प्रिंस से मिलने की इच्छा थी. ज़ी न्यूज़ ने इस बच्चे की खबर दिखाई थी. इसके बाद प्रिंस शेख हमदान ने अब्दुल्ला को मिलने के लिए दुबई बुलाया. 

ये कहानी हैदराबाद (Hyderabad) के रहनेवाले अब्दुल्ला की है. अब्दुल्ला की उम्र सिर्फ 7 साल है और वह खतरनाक कैंसर से जूझ रहा है. अब्दुल्ला तीसरे स्टेज के कैंसर का मरीज है. 

अन्य बच्चों की तरह ही अब्दुल्ला की भी एक छोटी सी चाहत थी. वो दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम का जबरदस्त फैन है. वो उनसे एक बार मिलना चाहता था. अब अब्दुल्ला की ये मुराद पूरी हो गई है. दुबई के प्रिंस अब्दुल्ला से काफी गर्मजोशी से मिले. मिलते ही प्रिंस ने पूछा- क्या हाल है, अब्दुल्ला? दोनों ने काफी बातचीत की. इस बीच प्रिंस ने अब्दुल्ला की तारीफ भी की और उससे दुबई में रह जाने को कहा. 

ये भी पढ़ें: घर से भागी थी दुबई के किंग की बेटी, गोवा में पकड़ी गई लेकिन अब हुई लापता

अब्दुल्ला प्रिंस से मिलने परिवार समेत दुबई गया. अब्दुल्ला और उसका परिवार प्रिंस के शाही मेहमान बने. अब्दुल्ला के परिवार ने प्रिंस को एक तस्वीर और चारमीनार का मॉडल भेंट किया.

प्रिंस शेख हमदान ने अब्दुल्ला के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. उसे अपना अस्तबल दिखाया. प्रिंस शेख हमदान ने अब्दुल्ला के छोटे भाई से भी घुल मिलकर बात की.

आपको बता दें कि ज़ी न्यूज़ ने 6 मार्च को अब्दुल्ला की कहानी दुनिया को दिखाई थी. उसकी मासूम ख्वाहिश के बारे में बताया था. हमने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि कैंसर से जूझ रहे इस बच्चे की जिंदगी में दुबई के क्राउन प्रिंस की कितनी अहमियत है. अब्दुल्ला ने पहली बार यूट्यूब पर प्रिंस शेख हमदान को देखा था. तभी से उनका फैन बन गया. सोशल मीडिया पर अब्दुल्ला ने क्राउन प्रिंस के तमाम वीडियो देखे हैं. हैदराबाद में बैठकर भी उसे क्राउन प्रिंस से जुड़ी तमाम बातों की अच्छी-खासी जानकारी है. वो क्राउन प्रिंस की हॉबीज से भी परिचित है. अब्दुल्ला ने ज़ी मीडिया से बातचीत में भी क्राउन प्रिंस से मिलने की इच्छा जताई थी. 

दुबई के क्राउन प्रिंस से मिलने के बाद अब अब्दुल्ला के चेहरे पर जो खुशी है वो बता रही है कि सपना पूरा होने का मतलब क्या होता है. 

लाइव टीवी देखें