Aligarh में दुमका जैसा केस, सनकी आशिक ने लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की
Advertisement

Aligarh में दुमका जैसा केस, सनकी आशिक ने लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की

Dumka like case in Aligarh: अलीगढ़ में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने लड़की पर पेट्रोल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया. आरोपी युवक कौशल कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Aligarh में दुमका जैसा केस, सनकी आशिक ने लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में झारखंड के दुमका जैसी घटना हुई है. यहां पर छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने लड़की पर पेट्रोल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया. स्थानीय लोगों की मदद से लड़की को जलने से बचाया गया. ये मामला थाना क्वार्सी क्षेत्र का है. आरोपी युवक कौशल कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

छात्रा से बदला लेना चाह रहा था युवक

जानकारी के मुताबिक, छात्रा के की ओर से पूर्व में युवक की आंखों में मिर्ची डाली गई थी, तब से युवक छात्रा से बदला लेने की कोशिश कर रहा था और देर रात उसने छात्रा को जान से मारने की नियत से उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया.

इससे पहले झारखंड के दुमका में 23 अगस्त को घटना घटी थी, जब एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक लड़की पर उसके कमरे की खिड़की से पेट्रोल फेंककर आग लगा दी थी. लड़की उस समय सो रही थी. मामले में मंगलवार दोपहर बाद तक मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लाकड़ा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मुख्य आरोपी को कथित तौर पर पेट्रोल की आपूर्ति करने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे आरोपी की पहचान छोटू खान उर्फ नईम के रूप में की गयी है.

पुलिस ने कहा कि सोमवार को मयूराक्षी नदी के किनारे दुमका में कड़ी सुरक्षा के बीच युवती के शव का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार में दुमका के उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक अंबर लाकड़ा और दुमका के भाजपा सांसद सुनील सोरेन मौजूद थे.

इस घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और बजरंग दल ने सोमवार को दुमका में बंद का आह्वान किया था. इस दौरान सभी दुकानें, व्यावसायिक प्रतिष्ठान, स्कूल और कॉलेज बंद रहे और लंबी दूरी की बसों की आवाजाही भी प्रभावित हुई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news