close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मालदा: 100 लोगों से भरी नाव महानंदा नदी में पलटी, 3 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मालदा नाव हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

मालदा: 100 लोगों से भरी नाव महानंदा नदी में पलटी, 3 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मालदा: पश्चिम बंगाल के जगन्नाथपुर और मुकुंदा घाट के बीच महानंदा नदी में 100 लोगों से भरी एक नाव पलट गई. इस हादसे में अब तक तीन की मौत हो गई जबकि 30 लोगों को बचा लिया गया. फिलहाल एनडीआरएफ की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं.

हादसे का शिकार हुए लोग गुरुवार देर रात नौका दौड़ देखने के बाद एक नाव से वापस लौट रहे थे. एनडीआरएफ की 7 टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और बचाव अभियान शुरू कर दिया है. नाव में सवार लोग पश्चिम बंगाल के मालदा से बिहार के कटिहार जा रहे थे. इसी दौरान नाव पलटने से इस पर सवार सभी लोग नदी में गिर गए.

मालदा के एसपी आलोक राजोरिया की मानें तो मरने वालों की संख्या तीन है, जबकि करीब 30-40 लोग अभी भी लापता हैं. उधर, चश्मदीदों के अलग-अलग बयानों के आधार नाव सवार लोगों की संख्या 30-40 तो कभी 70 बताई जा रही है.

एसपी कहते हैं कि अभी तक नाव के पलटने की वजह पता नहीं चल पाई है, क्योंकि यह उस समय पलटी जब नाविक एक विशेष दिशा में नाव को मोड़ने की कोशिश कर रहा था और उसने नियंत्रण खो दिया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं बचाव अभियान जारी है.

बिहार के कटिहार के नलसर पंचायत का वृद्ध बेगाई मोहम्मद का शव बरामद किया गया है. अन्य दो शव पश्चिम बंगाल के मालदह जिले के हैं.