कोरोना वारियर्स के सम्मान में हॉस्पिटल के ऊपर आसमान से फूल बरसाएगा सुखोई 30
Advertisement

कोरोना वारियर्स के सम्मान में हॉस्पिटल के ऊपर आसमान से फूल बरसाएगा सुखोई 30

सबसे पहले सुखोई 30 पश्चिम बंगाल विधानसभा के ऊपर से सुबह साढ़े 10 बजे निकलेगा.

सुखोई 30 फाइटर एयरक्राफ्ट (फाइल फोटो)

कोलकाता: कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में सबसे आगे की कतार में खड़े डॉक्टर्स, पुलिस और सफाईकर्मी हमारे कोरोना वारियर्स हैं. इन कोरोना वारियर्स के प्रति आभार जताने के लिए ईस्टर्न एयर कमांड के एयरक्राफ्ट पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से आसमान में उड़ान भरेंगे.

  1. कोलकाता और ईटानगर में कोरोना वारियर्स के सम्मान में फूल बरसाए जाएंगे
  2. मेघालय की राजधानी शिलांग में भी आसमान से फूल बरसेंगे
  3. ईस्टर्न एयर कमांड के एयरक्राफ्ट हवा में उड़ान भरेंगे

कोरोना वारियर्स के सम्मान में रविवार को सुखोई-30 से फूल भी बरसाए जाएंगे. सुखोई-30 असम विधानसभा के ऊपर से निकलेगा. इसके अलावा अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर और मेघालय की राजधानी शिलांग में भी आसमान से फूल बरसेंगे. वहीं गुवाहाटी में एयरफोर्स का बैंड भी अपने तरीके से कोरोना वारियर्स का आदर करेगा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली-नोएडा: पिछले 2 दिन में CRPF के 70 जवान हुए कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

हालांकि सुखोई-30 का उड़ान भरना रविवार को मौसम पर भी निर्भर करेगा. कोलकाता में डिफेंस के पीआरओ बहुत जल्द इस बात की पुष्टि कर सकते हैं.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में कोरोना के कुल मामलों का आंकड़ा 795 हो गई है. पश्चिम बंगाल में COVID-19 की वजह से मौत का आंकड़ा 33 हो गया है.

वहीं देश में कोरोना मरीजों की संख्या 37,336 पहुंच गई है. जिनमें से 26 हजार 167 कुल एक्टिव मामले हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 2,293 नए मामले सामने आए हैं जो कि अब तक के दैनिक आंकड़ों के मुकाबले सबसे ज्यादा है. वहीं  बीते 24 घंटे में 71 लोगों ने दम तोड़ दिया है.

LIVE TV

Trending news