close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IL&FS घोटाला मामले में महाराष्‍ट्र के EX-CM के बेटे से ईडी ने फिर की पूछताछ

वकील राजन शिरोडकर का दावा है कि उन्‍मेश जोशी 2005 से 2008 तक वह कोहिनूर कंपनी से जुडे थे. 2008 में वह कंपनी से हट गए थे. 

IL&FS घोटाला मामले में महाराष्‍ट्र के EX-CM के बेटे से ईडी ने फिर की पूछताछ
महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री मनोहर जोशी के बेटे उन्‍मेश जोशी ने राज ठाकरे के साथ किसी भी तरह का व्‍यावसायिक संबंध होने से इंकार किया है. (फाइल फोटो)

बागेश्री कानडे / मुंबई : IL&FS घोटाला मामले में महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री मनोहर जोशी के बेटे उन्‍मेश जोशी आज एक बार फिर प्रवर्तक निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचे. जहां ईडी के अधिकारियों ने उन्‍मेश जोशी से इस घोटाले के मामले में पूछताछ की है.  

वहीं इस मामले को लेकर उन्‍मेश जोशी ने कहा है कि ईडी को इस जांच से कुछ भी नहीं मिलेगा. उन्‍होंने कहा कि पूरा व्‍यवसाय पारदर्शिता के साथ किया गया है. IL&FS मामले में उनके द्वारा किसी तरह की कोई अनियमितता नहीं बरती गई है. 

यह भी पढ़ें: IL&FS स्कैम: ED ने की उन्मेश जोशी से पूछताछ, 22 अगस्त को राज ठाकरे होंगे तलब

राज ठाकरे को लेकर उन्‍मेश जोशी का कहना है कि राज ठाकरे के साथ उनके व्‍यवसायिक रिश्‍ते 2008 तक ही थे. इसके बाद उनका राज ठाकरे के साथ कोई व्‍य‍वसायिक संबंध नहीं रहा. उन्‍होंने कहा कि इस जांच में वह ईठी का पूरा सहयोग करेंगे. 

LIVE TV:

यह भी पढ़ें: सालों तक नहीं हुई IL&FS की प्रमुख समितियों की बैठक, RBI की रिपोर्ट में खुलासा

उन्‍मेश जोशी ने यह भी कहा है कि ईडी को इस मामले की जांच के लिए जो भी कागजात चाहिए, वह उनको उपलब्‍ध कराने के लिए तैयार हैं. उल्‍लेखनीय है कि उन्‍मेश जोशी आज अपने वकील राजन शिरोडकर के साथ दूसरी बार प्रवर्तक निदेशालय के दफ्तर पहुंचे थे.  

वकील राजन शिरोडकर के अनुसार, उन्‍मेश जोशी 2005 से 2008 तक वह कोहिनूर कंपनी से जुडे थे. 2008 में वह कंपनी से हट गए थे. अब जो भी घोटाले की बात की जा रही है, उसमें अब कोई भी संबंध ना होने का दावा उन्मेष जोशी ने किया है.