बीजेपी का ये 'विधायक' चुनाव जीतने के बाद भी नहीं खुश, लगाया आरोप
Advertisement

बीजेपी का ये 'विधायक' चुनाव जीतने के बाद भी नहीं खुश, लगाया आरोप

Goa Election Result : गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के बेटे उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) कड़े मुकाबले में बीजेपी प्रत्याशी अतानासियो मोनसेरेट से चुनाव हार गए.

फाइल फोटो

पणजीः करीबी मुकाबले में भाजपा के पणजी विधान सभा क्षेत्र से उम्मीदवार अतानासियो मोनसेरेट ने (goa election result today)जीत हासिल की. उन्होंने गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को मामूली अंतर से हराया. हालांकि, इसके बाद मोनसेरेट ने पार्टी के कैडर और कार्यकर्ताओं पर उत्पल को अनौपचारिक रूप से समर्थन देने का आरोप लगाया.

  1. बीजेपी के प्रत्याशी ने जीत के बाद लगाया आरोप
  2. कहा-कैडर ने नहीं दिया साथ
  3. पणजी से निर्वाचित हुए हैं अतानासियो मोनसेरेट 

पत्नी के खिलाफ भी किया काम

निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने वाले उत्पल पर्रिकर पर जीत का दावा करने के बाद रिपोर्टर से बात करते हुए मोनसेरेट ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी पत्नी जेनिफर के खिलाफ भी काम किया, जिन्होंने बगल की तालेगाओ विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

कैडर ने नहीं किया स्वीकार

उन्होंने कहा कि मैं आपको बता रहा हूं, मुझे लगता है कि बीजेपी कैडर ने मुझे पार्टी में स्वीकार नहीं किया है. यही कारण है कि मैं इसे इस तरह से देखता हूं. अगर उन्हें (उत्पल) इतने वोट मिल सकते हैं, तो इसका मतलब है कि कैडर ने अपने वोटों को स्थानांतरित कर दिया. मैं इतना ही कह सकता हूं कि यहां का भाजपा नेतृत्व डैमेज कंट्रोल करने में कामयाब नहीं हुआ.

अभी नहीं हुई परिणामों की घोषणा

भारत के चुनाव आयोग द्वारा अभी तक औपचारिक रूप से परिणाम की घोषणा नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि दूसरी बात भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी जेनिफर के खिलाफ काम किया. आपको एक जानकारी देने के लिए भाजपा महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष चुनाव के दिन कांग्रेस की मेज पर बैठी थीं.

कांग्रेस से बीजेपी में हुए थे शामिल

मोनसेरेट और उनकी पत्नी जेनिफर 2019 में कांग्रेस विधायकों की 10 सदस्यीय अलग इकाई के हिस्से के रूप में भाजपा में शामिल हुए थे. मोनसेरेट ने कहा कि मैंने इस नतीजे की कभी उम्मीद नहीं की थी. बीजेपी ने मुझे पार्टी में स्वीकार नहीं किया है. मैं 2 साल पहले बीजेपी में शामिल हुआ था, लेकिन बीजेपी कैडर ने मुझे पार्टी में स्वीकार नहीं किया.

पार्टी ने कुछ भी नहीं किया

उन्होंने कहा कि पार्टी ने पहले दिन से कुछ नहीं किया. जब मोनसेरेट की टिप्पणियों का जवाब देने के लिए कहा गया, तो मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि वह बाद में उनका विश्लेषण करेंगे. चुनाव में पर्दापण करने वाले उत्पल पर्रिकर ने मोनसेरेट के खिलाफ मुकाबले के बारे में बताते हुए कहा कि यह मुकाबला 'अच्छी लड़ाई' रहा है.

(इनपुट-IANS)

LIVE TV

Trending news