दिल्‍ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली

इस मुठभेड में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है. गनीगत रही कि बुलैटप्रूफ जैकेट होने के चलते पुलिसकर्मी की जान बच गई. 

दिल्‍ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली
दिल्‍ली पुलिस और बदमाशों के बीच कैर गांव के पास भागिनी निवेदिता कॉलेज के पास मुठभेड़ हुई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्ली के कैर गांव में नंदू गैंग के आने की सूचना के बाद उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है. गनीगत रही कि बुलैटप्रूफ जैकेट होने के चलते पुलिसकर्मी की जान बच गई. 

गोली लगने के बाद घायल हुए विक्की यादव को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती किया गया है, वहीं उसके साथ मौजूद दो अन्‍य बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस सफ रही है. दोनों बदमाशों की पहचान आकाश और टिंकू के रूप में हुई है. फिलहाल, मामले में बाबा हरिदास थाना पुलिस जांच कर रही है.

द्वारका डिस्ट्रीक्ट के डीसीपी एन्टो अल्फांसो ने बताया कि द्वारका इलाके में हुई एक 4 लाख लूट के मामले और व्यापारी को फिरौती के लिए फोन कर धमकाने के मामले में स्पेशल स्टाफ की टीम जांच कर रही थी. स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम को इन वारदातों में आरोपी विक्की यादव के नजफगढ़ आने की सूचना मिली. 

पुलिस ने कैर गांव के पास भागिनी निवेदिता कॉलेज के पास ट्रैप लगा लिया. बदमाशों का इंतजार कर रही पुलिस टीम ने करीब 7.30 बजे एक बाइक पर तीन लोगों को आता देख उन्हें रूकने का इशारा किया. बदमाशों ने पुलिस को देखकर बाइक को मोड़ने की कोशिश की. बाइक सवारों को भागता देख पुलिस टीम भी उनके पीछे दौड़ी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में चालान के डर से कंडोम रखकर घूम रहे कैब ड्राइवर, पुलिस ने बताई नियम की सच्चाई

LIVE TV...

खुद के पीछे पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों की ओर से 2 राउंड फायरिंग की गई. जिसमें एक गोली पुलिसकर्मी कुलभूषण को लगी. गनीमत रही कि बुलैटप्रूफ जैकेट पहने होने के चलते उनकी जान बच गई. उधर, बदमाशों की फायरिंग का जवाब देते हुए पुलिस टीम ने भी फायरिंग की. पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश विक्की यादव के पैर में गोली लगी है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, मेंढर सेक्टर में दागे मोर्टार

मुठभेड़ के दौरान, बाइक का संतुलन बिगड़ गया और तीनों बदमाश वहीं गिर गए. पुलिस टीम ने तीनों को दबोच लिया. घायल विक्की को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि बाकि के दोनों बदमाश आकाश और टिंकू उर्फ चोर से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि विक्की और दोनों बदमाश नंदू गैंग से जुड़े हुए है. 

विक्की करीब 1 माह से एक व्यापारी से रंगदारी की मांग कर रहा था. आरोपी ने पैसे न मिलने पर दो बार व्यापारी के घर व आफिस पर फायरिंग भी कर चुके हैं.