Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में सेना ने मार गिराए 2 Terrorists, ऑपरेशन जारी

जम्‍मू-कश्‍मीर में एक बार फिर सुरक्षा बलों (Forces) ने आतंकियों के नापाक इरादों को नाकाम कर दिया है. सेना और पुलिस के जवानों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया है. 

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में सेना ने मार गिराए 2 Terrorists, ऑपरेशन जारी
(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बांदीपोरा में 2 अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया गया है. आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच यह एनकाउंटर (Encounter) बांदीपोरा (Bandipora) के संबलर इलाके में शनिवार को हुआ. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. 

ऑपरेशन जारी 

पुलिस ने बताया कि बांदीपोरा के संबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने मिलकर यहां सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया. इसी दौरान आतंकवादियों (Terrorists) ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षा बलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया. पुलिस ने कहा कि अभी भी ऑपरेशन जारी है. 

 

यह भी पढ़ें: Maharashtra Rain Update: बारिश-भूस्खलन से 129 की मौत, IMD ने जारी किया अलर्ट; जानिए कहां हुआ कितना नुकसान

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में ऐसे ही कई एनकाउंटर हुए हैं, जिसमें सेना ने आतंकवादियों के नापाक मंसूबों को असफल करते हुए उन्‍हें मार गिराया. इस ताजा मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के बारे में अब तक यह जानकारी नहीं मिली है कि वे किस आतंकी संगठन से जुड़े थे. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.