इमरान खान को जहर देकर मारने की कोशिश की थी रेहम खान ने?

पूर्व क्रिकेटर व पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के नेता इमरान खान और उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान के बीच हुए तलाक के मामले में अब एक सनसनीखेज मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है कि इमरान खान की राजनीतिक सत्ता को रेहम हथियाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने इमरान को जहर देकर मारने की कोशिश की थी। गौर हो कि के नेता इमरान खान ने अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान से बीते अक्‍टूबर महीने में तलाक लिया था। इमरान की शादी इसी साल जनवरी में हुई थी। 63 वर्षीय इमरान ने जनवरी 2015 में बीबीसी की पूर्व एंकर 42 वर्ष की रेहम से निकाह किया था। इमरान और रेहम दोनों की यह दूसरी शादी थी। रेहम की पहली शादी से तीन बच्चे हैं।

इमरान खान को जहर देकर मारने की कोशिश की थी रेहम खान ने?

नई दिल्‍ली : पूर्व क्रिकेटर व पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के नेता इमरान खान और उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान के बीच हुए तलाक के मामले में अब एक सनसनीखेज मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है कि इमरान खान की राजनीतिक सत्ता को रेहम हथियाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने इमरान को जहर देकर मारने की कोशिश की थी। गौर हो कि के नेता इमरान खान ने अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान से बीते अक्‍टूबर महीने में तलाक लिया था। इमरान की शादी इसी साल जनवरी में हुई थी। 63 वर्षीय इमरान ने जनवरी 2015 में बीबीसी की पूर्व एंकर 42 वर्ष की रेहम से निकाह किया था। इमरान और रेहम दोनों की यह दूसरी शादी थी। रेहम की पहली शादी से तीन बच्चे हैं।

पाकिस्तान के मीडिया के मुताबिक इमरान खान को उनकी पत्नी रेहम खान ने जहर देकर मारने की कोशिश की थी। पाकिस्तानी मीडिया में इस बात को तलाक होने की एक अहम वजह माना जा रहा हैा कहा जा रहा है कि रेहम, इमरान खान की राजनीतिक विरासत को हथियाने के लिए यह सब कुछ कर रही थी।

इमरान खान के दोस्त के जरिए खुफिया एजे‌सिंयों ने उनको चेताया था कि उनकी पत्नी रेहम की नीयत ठीक नहीं है। पत्रकार आरिफ निजामी ने एक न्यूज चैनल को बताया कि रेहम एक पार्टी के दौरान उन्‍हें जहर दे सकती थीं। पत्रकार आरिफ निजामी ने जो बात कही है, उसको इसलिए भी सच माना जा रहा है। क्योंकि उन्होंने कई स्कूप और ब्रेकिंग न्यूज के जरिए बड़े खुलासे किए हैं। पिछले साल दिसंबर, 2014 को इमरान खान और रेहम खान की शादी हुई थी। पत्रकार निजामी के मुताबिक इमरान और रेहम के बीच कई बार लड़ाई भी हो चुकी है। अभी कुछ दिन पहले ही इस बात पर लड़ाई हुई थी जब रेहम ने इमरान से कहा कि मैं तुम्हें बताऊंगी कि कैसे पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी को चलाया जाए।

एक अन्य पत्रकार शाहिद मसूद ने बताया कि उन्होंने इमरान खान को रेहम से शादी न करने के लिए कहा था। उन्होंने यहां तक दावा किया कि जब इमरान खान बीमार थे, उनकी शरीर में जहर पाया गया था। उन्होंने बताया कि एक लड्डू खाने के बाद वो बीमार हो गए थे। मसूद ने बताया कि एक नॉन पॉलिटिकल पार्टी और एक पूर्व अधिकारी ने उन्हें आगाह किया था कि इमरान खान को रेहम से शादी नहीं करनी चाहिए। उस अधिकारी ने रेहम से भी कहा था कि उसे चुनावों से दूर रहना चाहिए। पर इमरान खान ने इस सलाह को मनाने से मना कर दिया था। दोनों के बीच में मनमुटाव तब से शुरू हुआ जब से रेहम ने राजनीति में आने की इच्छा जाहिर की थी। रेहम पर पीटीआई के नेताओं से पैसे लेने का आरोप भी लग चुके हैं।